बिपाशा बसु से भी ज्यादा सिजलिंग और ग्लैमरस हैं करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी, जेनिफर विंगेट के स्टनिंग लुक्स देख कर हार बैठेंगे अपना दिल

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम कर चुकी टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने धांसू अंदाज से भी वह छाई रहती हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं, जेनिफर के 5 सबसे सिजलिंग अंदाज.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

10 साल की उम्र में फिल्म :अकेले हम अकेले तुम', 'राजा की आएगी बारात', 'राजा को रानी से प्यार हो गया' और 'कुछ ना कहो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जेनिफर विंगेट अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं. उन्होंने टीवी पर 'शाकालाका बूम बूम', 'कसौटी ज़िंदगी की' और बेपनाह, बेहद-2 जैसे सीरियल में धमाकेदार एक्टिंग की है और करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. जेनिफर 2012 में सबसे ग्लैमरस एशियाई वुमन की लिस्ट में 21वें स्थान पर भी रह चुकी हैं. ऐसे में हम आपको दिखाते हैं जेनिफर के 5 सबसे सिजलिंग लुक्स.

1. जेनिफर विंगेट टीवी, ओटीटी और बड़े पर्दे पर तो धमाल मचा ही रही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 14.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में जेनिफर ने अपनी क्यूट सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह फुल स्लीव्स शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स और बालों में पोनी बनाई हुई है और क्यूट से पोज देती दिख रही है.

2. जेनिफर का देसी अंदाज तो हर किसी को भाता है. अब मस्टर्ड कलर के इस लहंगे में ही देख लीजिए वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने नाक में छोटी सी नथ पहनी हुई है और अपने बालों को कर्ली करके खुला छोड़ा हुआ है.

Advertisement

3. लाल रंग के ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ साड़ी में जेनिफर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को बहुत सिंपल रखते हुए कानों में लंबे-लंबे इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों में जूड़ा बनाया हुआ है.

Advertisement

4. शॉर्ट हेयर में भी जेनिफर विंगेट का कोई तोड़ नहीं है. वो हर लुक में फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. अब पिंक कलर के इस जंपसूट में ही देख लीजिए, वह कितनी स्टनिंग लग रही हैं. 

Advertisement

5. जेनिफर की इस तस्वीर को जिसने भी देखा वो उनका दीवाना हो गया. इसमें एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं और अपने शॉर्ट हेयर को ओपन किया हुआ है. मेकअप की बात की जाए तो उन्होंने बोल्ड आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है.

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार