अमिताभ बच्चन नहीं बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर था जया बच्चन का पहला प्यार, सरेआम कहा था, 'इतना हैंडसम आदमी...'

रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर और उसकी वजह से मैरिड लाइफ में कितना टेंशन हुआ ये जग जाहिर है. लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि जया बच्चन का पहला प्यार भी अमिताभ बच्चन ने नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन नहीं थे जया का पहला प्यार
नई दिल्ली:

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अपने रिश्ते में लंबा फासला तय किया है. इस दरम्यान दोनों बहुत से उतार चढ़ावों से भी गुजरे. रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर और उसकी वजह से मैरिड लाइफ में कितना टेंशन हुआ ये जग जाहिर है. लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि जया बच्चन का पहला प्यार भी अमिताभ बच्चन ने नहीं थे. जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उन्हें किसी और ही स्टार पर क्रश था, जिसे वो ग्रीक गॉड का दर्जा भी दे चुकी हैं. क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की इस गुड्डी का दिल शुरुआत में ही किस पर आ गया था.

Advertisement

इस एक्टर पर था क्रश

ये एक्टर कोई और नहीं धर्मेंद्र हैं, जिनके साथ जया बच्चन पहली बार फिल्म गुड्डी में नजर आई थीं. उस वक्त वो बॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ रही थीं, जबकि धर्मेंद्र एक स्थापित कलाकार थे. बस तब से ही उन्हें धर्मेंद्र पर क्रश रहा है. कॉफी विद करण के एक शो में वो खुद ये कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें धर्मेंद्र पसंद हैं. उन्होंने कहा था, “आई लव धर्मेंद्र”. इसके आगे उन्होंने कहा कि वो धर्मेंद्र से अपनी पहली मुलाकात कभी नहीं भूलीं. उनसे मिलने से पहले वो एक सोफे के पीछे छिप गई थीं. जहां से उन्होंने धर्मेंद्र की झलक देखी. वो सफेद शर्ट और ट्राउजर में थे. जया बच्चन ने कहा कि उस वक्त वो बिलकुल ग्रीक गॉड लग रहे थे. उन्होंने कहा था कि इतना हैंडसम आदमी उन्होंने पहली बार देखा था.

हाल ही में साथ किया काम

धर्मेंद्र और जया बच्चन ने हाल ही में फिर से साथ काम किया है. वो दोनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में जया बच्चन रणवीर सिंह की दादी बनी थीं और धर्मेंद्र दादा के किरदार में थे. इस के अलावा दोनों ने गुड्डी, छुपके छुपके और शोले जैसी मूवीज में भी साथ काम किया है.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri