'जवान' का पहला दिन पहला शो देखने के लिए उमड़ा हुजूम, वायरल वीडियो देख सुबह-सुबह ही शाहरुख खान का आया यह रिएक्शन

जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस के लिए शाहरुख खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जवान रिलीज होते ही शाहरुख खान का फैंस के लिए रिएक्शन
नई दिल्ली:

जवान कब रिलीज हो रही है? जवान का बॉक्स ऑफिस कितना है? जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो कैसा है? जवान का रिव्यू कैसा है? इन सभी सवालों के जवाब आज यानी 7 सिंतबर को मिल गए हैं. जहां शाहरुख खान के फैंस की सिनेमाघरों के बाहर फर्स्ट डे फर्स्ट शो की भीड़ लगा दी है तो वहीं किंग खान भी फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच जवान एक्टर ने फैन की वायरल वीडियो पर सुबह सुबह ही ऐसा कमेंट किया है कि जो फिल्म ना भी देखने वाला हो वह भी जवान देखने पर मजबूर हो जाएगा. आइए आपको दिखाते हैं वीडियो 

एक फैन पेज द्वारा थियेटर के बाहर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भीड़ दिख रही है. जबकि फैन्स किंग खान का नाम पुकारते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ एक्स पर लिखा गया, सुबह के 5:35 बजे हैं और हमने बड़े पर्दे पर राजा के स्वागत के रूप में अपने ऐतिहासिक सुबह 6 बजे और उसके बड़े पैमाने पर जश्न मनाना शुरू कर दिया है! इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया गया है, जिस पर शाहरुख खान ने लिखा, लव यू ब्वॉयज एंड गर्ल्स, मुझे आशा है कि आप मनोरंजन का आनंद लेंगे. आपको थिएटर जाते देखने के लिए जागता रहा. बहुत सारा प्यार और धन्यवाद. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बी काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख खान की इस फिल्म पहले ही दिन 135 से 150 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है. जी हां, एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की मानें तो फिल्म जवान ने दुनियाभर में 135 से 150 करोड़ रुपये की कमाई की है. शाहरुख खान की फिल्म ने हिंदी भाषा में 71.00 से 84.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर चुकी है. जबकि दक्षिण भारत सहित अन्य भाषाओं में फिल्म ने 84.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि यह अभी फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं. लेकिन असली आंकड़ा जो भी हो फैंस के बीच शाहरुख खान की जवान के लिए क्रेज धूआंधार है. 

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की जवान एटली द्वारा निर्देशित है, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा कई अहम कलाकारों ने ट्रेलर में फैंस का ध्यान खींचा है, जिसमें प्रियमणि,सान्या मल्होत्रा का नाम शामिल है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?