Jawan Box Office Collection Day 5: फास्टेस्ट ट्रिपल सेंचुरी बनाने वाली फिल्म बनी जवान, मंडे टेस्ट में डिस्टिंक्शन से हुई पास

Jawan Box Office Collection Day 5: 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बीते चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हम आपको जवान का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Jawan Box Office Collection Day 5: फास्टेस्ट ट्रिपल सेंचुरी बनाने वाली फिल्म बनी जवान
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection Day 5: 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान फिल्म ने बीते चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख की फिल्म जवान भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हिंदी सिनेमा जगत के लिए नए बेंचमार्क सेट कर रही है. जवान, ओपनिंग डे पर 75 करोड़ रुपये की कमाई कर यह हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म बन गई. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म जवान ने देशभर के बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

जवान का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 5)

फिल्म प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक, जवान ने चार दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 350.47 करोड़ रुपये कमाए. वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 500 करोड़ क्रॉस करने वाली पहली फिल्म बन गई है. जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 286.16 करोड़ की कमाई की. ऐसे में हम आपको जवान का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी बताने जा रहे हैं. शुरूआती रुझान के अनुसार, जवान ने अपने पांचवें दिन सभी भाषाओं में भारत में 30.00 करोड़ का कारोबार किया. यानी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 316 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

शाहरुख खान की जवान ने मंडे टेस्ट को किया पास 

सोमवार होने के बावजूद 11 सितंबर, 2023 को जवान की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 27.06% थी. यह कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख की फिल्म ने बड़े ही धमाकेदार तरीके से मंडे टेस्ट को पार कर लिया है. बता दें, जवान को साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार ने बनाया है, जिसमें शाहरुख के अलावा साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा नजर आई हैं. इतना ही नहीं, विजय सेतुपति भी फिल्म में अहम रोल में देखे गए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात