Jawan Box Office Collection Day 12: 800 करोड़ के पास शाहरुख की जवान! 12वें दिन कमाए इतने करोड़ बना दिया ये रिकॉर्ड

Jawan Box Office Collection Day 12: बीते ग्यारह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करके शाहरुख खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 477.63 करोड़ की कमाई कर ली.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Jawan Box Office Collection Day 12: 800 करोड़ के पास शाहरुख की जवान
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection Day 12: बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देकर शाहरुख ने बीते कुछ समय में इस बात को साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के असली किंग वही हैं. पठान के बाद शाहरुख अब सिनेमाघरों से हालिया रिलीज फिल्म जवान से तहलका मचा रहे हैं. महज 11 दिनों में ही फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है. बीते ग्यारह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करके शाहरुख खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 477.63 करोड़ की कमाई कर ली. ऐसे में हम आपको आज जवान के 12वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं. 

जवान ने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस से कमाए इतने करोड़ 
Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो जवान ने अपने बारहवें दिन सभी भाषाओं (शुरुआती अनुमान) के लिए भारत में 16.00 करोड़ की कमाई की. सोमवार को इतनी कमाई करके शाहरुख की फिल्म ने साबित कर दिया है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म जमकर पैसे बटोरने वाली है. बहुत ही जल्द फिल्म भारत में 500 करोड़ क्लब में एंटर करने वाली है. बात करे ग्यारहवें दिन की तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 36.50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

800 करोड़ के पास पहुंची शाहरुख की जवान 
शाहरुख खान की फिल्म जवान भारत में और दुनियाभर में एक-एक करके कई रिकार्ड्स तोड़ रही है. आपको बता दें कि जवान ने ग्यारह दिनों में दुनियाभर में 730 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं Sacnilk के मुताबिक, जवान के बारह दिन की कमाई वर्ल्डवाइड 760 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है. अब शाहरुख के फैंस जवान का 800 करोड़ क्लब में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात