जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी हैं बेहद हैंडसम, पर्सनैलिटी में देते हैं अच्छे -अच्छों को टक्कर ...PHOTOS

जावेद जाफरी जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने एक से कॉमेडी फिल्में की और दर्शकों को हंसाया. उनके बेटे हैं मिजान जाफरी. मिजान काफी हैंडसम दिखते हैं. उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया, हालांकि अब तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जगदीप के पोते और अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं. मिजान ने बॉलीवुड में साल 2019 में ही डेब्यू किया, हालांकि अब तक उनके काम को वो पहचान नहीं मिली है. इस स्टार किड का सितारा भले ही अब तक जगमगाया न पाया हो लेकिन लुक्स और पर्सनैलिटी में मिजान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को टक्कर देते हैं.

साल 2019 में आई फिल्म 'मलाल' से मिजान ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 'मलाल' को संजय लीला भंसाली ने को-प्रोड्यूस किया था, जिसमें उनकी भांजी शर्मिन सहगल ने भी डेब्यू किया था.

इसके बाद मिजान साल 2021 में शिल्पा शेट्टी के साथ हंगामा 2 में नजर आए. हालांकि ये फिल्म भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. मिजान अब भी सफलता के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मई 2023 में उनकी फिल्म यारियां 2 रिलीज होने वाली हैं.

Advertisement

फिल्मों से ज्यादा मिजान अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ उनका नाम जुड़ा था, हालांकि मिजान ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया.

Advertisement

मिजान के जबरदस्त लुक्स और पर्सनैलिटी को देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी तुलना रणबीर सिंह से किया करते हैं. इंस्टाग्राम पर मिजान के चार लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. खासकर उनकी फीमेल फैंस फॉलोइंग जबरदस्त है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: बेरूत पर इजरायली हमले में हिजबुल्लाह कमांडर Ibrahim Akil की मौत |Breaking News