Jatt and Juliet 3 Collection Day 1: कल्कि 2898एडी के शोर में दिलजीत दोसांझ की जट्ट एंड जुलिएट 3 का कमाल, पहले ही दिन बजट की आधी कमाई

Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 1: 27 जून कल्कि 2898एडी नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जट्ट एंड जूलिएट 3 भी रिलीज हुई है, जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 1 जट्ट एंड जूलिएट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1
नई दिल्ली:

Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 1: 27 जून को आपने केवल कल्कि 2898एडी की रिलीज के चर्चे सुने होंगे. सोशल मीडिया ट्रेंड से लेकर खबरों में सिर्फ अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ही छाई हुई है. लेकिन इस बिग बजट को टक्कर देने बॉक्स ऑफिस पर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जट्ट एंड जूलिएट भी रिलीज हुई है, जिसने पहले दिन की ओपनिंग के साथ सभी को हैरान कर दिया है. वहीं बजट की कमाई हासिल करने से कुछ ही दूर पंजाबी फिल्म है. आइए आपको बताते हैं जट्ट एंड जूलिएट 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, जट्ट एंड जूलिएट ने पहले दिन 3.25 करोड़ की कमाई भारत में की है. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 5 करोड़ तक पहुंच सकता है. जबकि फिल्म का बजट केवल 10 करोड़ का है, जो कि उम्मीद है कि फिल्म पहले ही वीकेंड पर हासिल कर लेगी. कल्कि 2898एडी की ओपनिंग की बात करें तो पहले दिन प्रभास की फिल्म 95 करोड़ की कमाई भारत में की है. 

फिल्म की बात करें तो पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंगह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और खुद दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास, और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के लिरिस्ट जानी और सागर हैं जबकि इसका म्यूजिक बनी ने दिया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ हाल ही में जिमी फैलन के शो में पहुंचे थे, जिसके चलते उनकी चर्चा खूब हुई थी. इसके अलावा उनकी फिल्में और गाने भी फैंस के फेवरेट हैं. वही वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नेटफ्लिक्स फिल्म अमर सिंह चमकीला में अपने किरदार के लिए काफी पॉपुलर हुए हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari