सोशल मीडिया सेंसेशन बना जापान का ये कपल, 'शो मी द ठुमका' पर किया ऐसा डांस भूल जाएंगे रणबीर-श्रद्धा

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)' का गाना 'शो मी द ठुमका' ट्रेंड हो रहा है और लोग इस पर ढेर सारी रील्स बना रहे हैं. इस बीच जापान के एक कपल ने रणबीर-श्रद्धा की तरह ड्रेस पहनकर शो मी द ठुमका पर मजेदार डांस किया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जापान के कपल ने किया 'शो मी द ठुमका' पर डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस समय ठुमका चैलेंज जोरों पर चल रहा है. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)' का गाना 'शो मी द ठुमका' ट्रेंड हो रहा है और लोग इस पर ढेर सारी रील्स बना रहे हैं. इस बीच जापान के एक कपल ने रणबीर और श्रद्धा की तरह ड्रेस पहनकर शो मी द ठुमका पर मजेदार डांस किया. आइए आपको भी दिखाते हैं जापानी रणबीर और श्रद्धा का यह जबतदस्त डांसिंग स्टाइल.

इंस्टाग्राम पर mayojapan नाम से बने पेज पर ठुमका चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जापान की एक लड़का और लड़की हुबहू रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तरह शो मी द ठुमका गाने पर डांस कर रहे हैं और हूबहू उनकी स्टेप को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में ऊपर रणबीर और श्रद्धा का डांस दिख रहा है तो नीचे वाले हिस्से में यह जापानी कपल उस डांस को हूबहू कॉपी कर रहा है. दोनों ने बिल्कुल रणबीर और श्रद्धा की तरह ही ड्रेस भी कैरी किया हुआ है.

सोशल मीडिया पर जापान के इस कपल का डांस तेजी से वायरल हो रहा है और 3 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. किसी ने कहा कि आप तो रणबीर और श्रद्धा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, तो एक यूजर ने कमेंट किया कि भारतीयों का डांस पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है. बता दें कि इसी महीने होली पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई थी, जिसका गाना 'शो मी द ठुमका' शाश्वत सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया है.

Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़