जान्हवी कपूर उस व्यक्ति के पास वापस क्यों गईं जिनसे उनका ब्रेकअप हुआ था, बोलीं- यह बहुत एक्सट्रीम...

शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में जान्हवी कपूर ने अपने पहली बार दिल टूटने की कहानी बयां की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जान्हवी कपूर ने अपने रिलेशनशिप पर की बात
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर, जिनके शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. उन्होंने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अपने पहली बार दिल टूटने के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वह छोटी थीं तो पीरियड्स के दौरान उन्हें किस तरह के मूड स्विंग का सामना करना पड़ता था और इसका उनके रोमांटिक रिश्ते पर क्या असर पड़ता था. अपने पहली बार दिल टूटने के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि उसी व्यक्ति ने उनके साथ सुलह कर ली. 

धड़क एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने जीवन में केवल एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया. तो सब कुछ अच्छा है." इसके अलावा उन दिनों को याद करते हुए जब उनके हॉरमोनल बदलावों ने रिश्ते को प्रभावित किया, जान्हवी ने कहा, "मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में, हर महीने मैं इस व्यक्ति से रिश्ता तोड़ देती थी. पहले दो या तीन महीने, वह सदमे में रहता था, लेकिन उसके बाद, वह "हां, ठीक है" जैसा कहता था और दो दिन बाद, मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी. मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है. यह बहुत एक्सट्रीम था."

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि जाह्नवी कपूर पहले भी शिखर पहाड़िया को डेट कर चुकी है. मगर कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था.  बैकग्राउंड की बात करें तो शिखर एक राजनीतिक परिवार से आते हैं. वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. जबकि वो एक बिजनेसमैन हैं. उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है मगर इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त जरुर हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर आखिरी बार राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिस्टर माही में नजर आई थीं. वहीं अब वह उलझा में गुलशन दैवय्या और रोशन मैथ्यू के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया है, जो काफी चर्चा में हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज हुई हैं, जो फूड प्वॉइजनिंग के चलते एडमिट हुई थीं. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली