जान्हवी कपूर की रैंप वॉक देख फैंस ने पीट लिया सर, बोले- ऐसा लगा रहा है कि...

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की रैंप वॉक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जान्हवी कपूर अपनी रैंप वॉक को लेकर हुईं ट्रोल
नई दिल्ली:

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के रनवे पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का खूबसूरत लुक एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए और लेटेस्ट कलेक्शन को फ्लॉन्ट करते हुए शोज टॉपर बनीं जान्हवी कपूर ने अपने लुक से चारचांद बिखेरा. लेकिन उनका ये लुक तो फैंस को खूब पसंद आया लेकिन रनवे पर उनकी वॉक (Janhvi Kapoor Ramp Walk) ट्रोल हो गई. वहीं लोगों ने वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट करना शुरु कर दिया है.  

जान्हवी कपूर के लुक की बात करें तो एक स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रैस, जो आकर्षक और ग्लैमरस थी. यह बस्टियर स्टाइल में आया था, जिसमें कटआउट को बॉडी-ग्रेसिंग स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था. वहीं परफेक्ट मेकअप और हेयरस्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा दिए. 

इस लुक में जब जान्हवी कपूर रैंप वॉक पर उतरीं तो लोगों ने वीडियो पर जमकर रिएक्शन देना शुरु किया. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि वह उस ड्रैस में वॉक नहीं कर पा रही हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जान्हवी को कभी श्रीदेवी के साथ तुलना ना करें. तीसरे यूजर ने लिखा, उन्होंने रिहर्स अच्छा नहीं किया. वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी वॉक भी कातिल है.

बता दें, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने 2018 में धड़क फिल्म से डेब्यू किया था, जिसके बाद वह बवाल, मिली, गुडलक डेरी, रुही जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जूनियर एनटीआर की देवरा में दिखाई देंगी.  

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान