रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ ट्विनिंग करती दिखीं जान्हवी कपूर, कैमरे को देखकर यूं मुस्कुराईं, देखें VIDEO 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. खबरें हैं कि जान्हवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. डेटिंग की खबरों के बीच एक्ट्रेस को हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर देखा गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. खबरें हैं कि जान्हवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. डेटिंग की खबरों के बीच एक्ट्रेस को हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर देखा गया. जान्हवी-शिखर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों एक ही कार में दिखाई दे रहे हैं. बता दें, जान्हवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर से मिलने उनके घर पहुंची थीं.

वीडियो में आप जान्हवी और शिखर को एक साथ कार में देख सकते हैं. इस दौरान दोनों व्हाइट कलर की आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए. जान्हवी जहां व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं शिखर भी व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. जान्हवी पैपराजी को देख स्माइल करती हैं, जबकि शिखर को फोन में बिजी देखा जा सकता है. इस वीडियो पर लोगों के भी ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

बात करें जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द हो वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगी. यह फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा जान्हवी जल्द ही टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसमें वे जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. एनटीआर 30 को अगले साल 5 मार्च को थिएटर में रिलीज करने का प्लान है. यह जूनियर एनटीआर की पहली सोलो पैन इंडिया फिल्म होगी.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार