Janhvi Kapoor एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुई स्पॉट, VIDEO में दिखा जबरदस्त बॉन्डिंग

जान्हवी कपूर हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. करण जौहर ने हाल ही कहा था कि जान्हवी और सारा अली खान ने एक बार 'दो भाइयों' को डेट किया था जो उनकी इमारत में रहते थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Janhvi Kapoor एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुई स्पॉट
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. करण जौहर ने हाल ही कहा था कि जान्हवी और सारा अली खान ने एक बार 'दो भाइयों' को डेट किया था जो उनकी इमारत में रहते थे. कई फैंस का मानना है कि वह करण वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया का जिक्र कर रहे थे, जो कभी सारा और जान्हवी से जुड़े हुए थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जान्हवी कपूर एक पेपर बैग पकड़े एक रेस्तरां से बाहर निकल रही हैं 

कैमरों के सामने पोज़ दिए बिना वह मुस्कुराई जब पपराज़ी ने उनका नाम पुकारा और सीधे एक कार के अंदर जा कर बैठ गईं, जिसमें पहले से शिखर बैठे हुए थे. उन्होंने पिंक सलवार सूट पहना था. शिखर पहाड़िया को ड्राइविंग सीट पर बैठे थे. 

Advertisement

 शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जान्हवी कपूर को पहले डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. कॉफ़ी विद करण 7 में करण जौहर ने डेटिंग अफवाहों की लगभग पुष्टि की थी, जब उन्होंने कहा, "मेरा मतलब है कि यह पास्ट था. आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया और और दोनों मेरी बिल्डिंग में रहते थे."

जान्हवी कपूर अगली बार सर्वाइवल थ्रिलर मिली में दिखाई देंगी. मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित यह 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन का हिंदी रीमेक है. इसमें सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं. यह फिल्म जान्हवी का पिता बोनी कपूर के साथ पहली फिल्म है. यह 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी.
 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा