जान्हवी कपूर ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना' पर दिया बयान, बोलीं- 'इस फिल्म ने व्यक्ति और कलाकार के तौर पर...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनकी फिल्म "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया.

जान्हवी कपूर ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना' पर दिया बयान, बोलीं- 'इस फिल्म ने व्यक्ति और कलाकार के तौर पर...'

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनकी फिल्म "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली महिला बनी थीं.

क्रिसमस के मौके पर Adah Sharma ने घर की छत पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 2018 में आई फिल्म "धड़क" से बॉलीवुड में पदार्पण किया था. जान्हवी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो सिनेमा की ताकत को समझता है, वह हमेशा यादगार किरदारों को निभाना चाहता है. उन्होंने कहा, "इस फिल्म के माध्यम से, मैंने खुद को एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर ढंग से समझा है. इससे मुझे आत्मविश्वास की एक अलग अनुभूति हुई है और शायद यह गुंजन मैम की कहानी के प्रभाव के कारण हुआ है और इसका असर मुझ पर पड़ा है."

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर स्पाइकी और ऋतु की टीम ने डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक बयान में कहा, "मैंने विकास की प्रक्रिया का आनंद लेना सीखा है. मैं हमेशा यादगार काम करना चाहती हूं और लोगों के जीवन को छूना चाहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि सिनेमा ने मेरे जीवन को कितना छुआ है." जी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. जी सिनेमा पर रविवार को इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है.