जाह्नवी कपूर का दावा, आसानी से दे सकती हूं हिट फिल्में, लेकिन इस वजह से उठा रही रिस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि उन्होंने बड़ी कमर्शियल हिट फिल्में नहीं चुनीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जाह्नवी कपूर ने अपने करियर को लेकर कह दी बड़ी बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्वनी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म उलझ के प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्म को लेकर चल रहे इंटरव्यूज में जाह्नवी अपने करियर को लेकर किए गए फैसलों अपना चैलेंजेस के बारे में भी बात कर रही हैं. फिलहाल इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने अब तक के अपने करियर में किस तरह के रिस्क लिए और कैसे वो अलग तरह की फिल्मों के साथ अपने टैलेंट को निखार रही हैं. उनका ध्यान पैसे या हिट्स पर नहीं बल्कि एक्टिंग और परफॉर्मेंस पर है. 

जाह्नवी इस वीडियो में कहती हैं, मैं बहुत आसानी सफर चुन सकती  थी. मैं अपनी पिछली कुछ फिल्मों की जगह ऐसी फिल्में चुन सकती थीं जो बड़ी कमर्शियल हिट हो सकती थीं, जहां ग्लैमर होता, जहां मुझे अच्छी रीच मिल जाती, बॉक्स ऑफिस का नंबर गारंटीड होता. वो बहुत आसान जर्नी है और उसमें सक्सेस रेट ऑलमोस्ट गारंटीड है. इसमें बहुत रिस्क है. मैं जानती हूं कि ये एक लंबा गेम होगा. मैं जानती हूं कि ये एक मुश्किल गेम होगा. अगर आप बॉक्स ऑफिस की तरफ देखें तो हिट कम और मिस ज्यादा हैं. उन हाई रिस्क फिल्म के नेचर की वजह से जो मैंने चुनी मुझे लगता है कि एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरा एक्सपीरियंस बहुत ही शानदार रहा है. ऐसा शायद तब नहीं होता अगर मैंने वो आसान फिल्में चुनी होतीं.

As per Janhvi she can easily get boxoffice hit films but she chose acting oriented ones 😭 her pr narrative building is going on
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip
Advertisement

जाह्नवी कपूर की फिल्मोग्राफी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से की थी. इस फिल्म के अलावा उनकी गुंजन सक्सेना, रूही, गुड लक जेरी, मिली और हाल में मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आई थीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai