चेन्नई का ये मंदिर है श्रीदेवी की फेवरेट जगह, जान्हवी कपूर ने शेयर की फोटो, बता पाएंगे नाम

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में जुटी जान्हवी कपूर ने चेन्नई में मां श्रीदेवी की फेवरेट जगह से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं फैंस के साथ मां श्रीदेवी का जिक्र अक्सर करती हुई नजर आती हैं. इसी बीच उन्होंने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में मां की फेवरेट जगह दिखाई है और दो तस्वीर शेयर की है. पोस्ट के साथ उन्होंने एक खूबसूरत मैसेज भी शेयर किया है, जिसे देखकर सेलेब्स ही नहीं फैंस भी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, जान्हवी चेन्नई स्थित मुप्पाथम्मन मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. फोटो में जान्हवी को स्लीवेस ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा और खूबसूरत दुपट्टा ओढ़े मंदिर के बाहर पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उनके साथ मां श्रीदेवी की कजिन महेश्वरी अय्यप्पन नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर आई. चेन्नई में मम्मा की यह सबसे पसंदीदा जगह थी.' एक्ट्रेस के पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट में लिखा, "मासी सचमुच में तुम्हारी बहन लग रही है." एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल श्रीदेवी मैम की तरह ब्यूटी विद ब्रेन. दूसरे यूजर ने लिखा, श्रीदेवी का चेन्नई के लिए प्यार दुनिया के किसी भी जगह से ज्यादा है. उनके लिए यह सबसे सेफ और रिलेक्स करने वाली जगह है. 

गौरतलब है कि निर्माता बोनी कपूर की वाइफ और जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी का निधन 54 साल की उम्र में साल 2018 में हुआ था. 

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?