Jacqueline Fernandez ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैन्स बोले- पुरानी यादें ताजा हो गईं

Jacqueline Fernandez Latest Photos: जैकलिन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन्हें देखकर फैन्स कुछ इस तरह कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Jacqueline Fernandez Latest Photos: जैकलिन फर्नांडीस की लेटेस्ट फोटो
नई दिल्ली:

Jacqueline Fernandez Latest Photos: जैकलिन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज कमाल का है और उनका लुक बहुत ही बेहतरीन. जैसे ही जैकलिन फर्नांडीस ने अपनी फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की, उसे लेकर तुरंत फैन्स के बीच सनसनी फैल गई. न सिर्फ फैन्स ने फोटो पर लाइक्स की बौछार कर दी जबकि उन्होंने खूब कमेंट भी किए. इन फोटो को शेयर करते हुए जैकलिन फर्नांडीस ने  एक कैप्शन भी लिखा है जिसके साथ उन्होंने हार्ट बनाया है. लेकिन इसमें उन्होंने लिखा है 11:11.  हालांकि इन नंबर्स का रहस्य बना हुआ है, लेकिन इन फोटो के साथ उन्होंने फैन्स को जरूर इमोशनल कर दिया है.

जैकलिन फर्नांडीस की इस लेटेस्ट फोटो पर एक फैन ने लिखा है, 'पुरानी जैकलिन फर्नांडीस की याद आ गई.' वहीं एक और फैन ने भी ओल्ड जैकलिन वाइब्स (पुरानी यादें ताजा हो गईं) लिखा है. इस तरह इस लुक में फैन्स को पुरानी जैकलिन दिख रही हैं. कोई इसे परफेक्ट लुक बता रहा है तो कोई उन्हें स्टनिंग कह रहा है.

जैकलिन फर्नांडीस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें क्रैक और फतेह शामिल हैं. श्रीलंकाई मूल की मॉडल और एक्ट्रेस जैकलिन ने 2009 में अलादीन फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में रितेश देशमुख उनके साथ नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल नहीं कर सकी थी.

Advertisement

उनकी सफल फिल्मों की बात करें तो इसमें मर्डर 2, हाउसफुल 2, किक, हाउसफुल 3, ढिशूम, ब्रदर्स, रेस 2 और जुड़वां 2 के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं.

Advertisement

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान