कान फिल्म फेस्टिवल के लिए सुपर एक्साइटेड हैं जैकलीन फर्नांडीज, बोलीं-  ग्लोबल लेवल पर...

जैकलीन फर्नांडीस इस बार कान फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगी, जिसे लेकर उन्होंने बात की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रेस्टिजियस कान रेड कार्पेट पर कई बार अपने जलवे बिखेर चुकी, जैकलीन ने अपने चार्म और ग्रेस से सभी को दीवाना बना लिया है और वह कॉन्फिडेंट और खूबसूरती से भरी हैं. इस साल, उनकी मौजूदगी नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगी, क्योंकि वह ग्लैमर और लग्जरी का मिश्रण करते हुए एक मेकर ब्रांड के साथ हाथ मिला रही हैं. इस इवेंट के लिए अपनी एक्साइटमेंट को जहीर करते हुए जैकलीन ने कहा “ मैं एक बार फिर कान फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं, इस बार BMW के साथ मिलकर काम कर रही हूँ और मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती. ग्लोबल लेवल पर साउथ ईस्ट एशिया को रिप्रेजेंट करना बहुत अच्छा लगता है, और प्रेस्टिज रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है, जहां पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं.”

पिछले कुछ सालों में, कान फिल्म फेस्टिवल आउटस्टैंडिंग फिल्मों के प्रदर्शन और फिल्म मेकिंग के आर्ट का जश्न मनाने के लिए दुनिया भर से जाने माने हस्तियों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है. ऐसे में जैकलीन की मौजूदगी न सिर्फ इवेंट में बॉलीवुड का टच लाती है, बल्कि इंडियन सिनेमा के बढ़ते ग्लोबल इनफ्लाइंस पर भी रोशनी डालती है.

Advertisement

77वें कैन्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत पर, सभी की नजरें जैकलीन पर होंगी जब वह सेंटर स्टेज पर आयेंगी. ऐसे में ग्रेस, ग्लैमर, और बॉलीवुड की स्पिरिट के साथ, साथ ही बड़े ब्रांड की शानदारता उनकी मौजूदगी में चार चांद लगाएगी. यह कहना गलत नहीं होगा की उनकी मौजूदगी इस इवेंट का मुख्य आकर्षण होंगी.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?