क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? VIDEO देख लोगों ने पूछा- ये बेबी बंप है क्या !

हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं, जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस दौरान कुछ लोग उनसे एक बेहद ही कॉमन सवाल पूछते नजर आएं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत कपूर और ईशान खट्टर को देखा गया था. शादी के बाद यह कैटरीना की पहली फिल्म थीं. हालांकि फिल्म तो लोगों को खासा पसंद नहीं आई, लेकिन कैटरीना के कमबैक से उनके फैन्स काफी खुश थे. कैटरीना कैफ को अक्सर इवेंट्स में भी खूब स्पॉट किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं, जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस दौरान कुछ लोग उनसे एक बेहद ही कॉमन सवाल पूछते नजर आएं. 

दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड के पेज से कैटरीना का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को एक बेहद ही खूबसूरत शिमरी गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें वे बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कैटरीना से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल करने लगे हैं. वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं. वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स के इस पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स आए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह कैटरीना पक्का प्रेग्नेंट है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'प्रेग्नेंट लग रही है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'क्या यह बेबी बंप है'. इस तरह से लोग कैटरीना को देखने के बाद ढेरों सवाल पूछ रहे हैं. खैर अब तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि वाकई में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं या फिर यह लोगों के मन का बस वहम है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान