तलाक की अफवाहों के बीच इस एक्ट्रेस से जुड़ रहा अभिषेक बच्चन का नाम, क्या इनकी वजह से आई दरार? शादी के प्लान पर दिया जवाब

इन दिनों अभिषेक और ऐश्वर्या का अलगाव चर्चा का विषय बना हुआ है. अफवाह है कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, जो उनकी फिल्म की को-स्टार भी रह चुकी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस से जुड़ रहा अभिषेक बच्चन का नाम
नई दिल्ली:

बीते कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai) के अलगाव की अफवाहें तेज हैं. वहीं अब अभिषेक के अफेयर की नई अफवाह ने जोर पकड़ लिया है. अभिषेक बच्चन का नाम फिल्म इंडस्ट्री की ही एक एक्ट्रेस से जुड़ रहा है, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. अफवाह है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी 'दसवीं' फिल्म की को-स्टार निम्रत कौर(Nimrat Kaur) को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस बारे में दोनों ने ही कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

इन फिल्मों में दिखीं निम्रत

42 साल की निम्रत कौर ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'यहां' के साथ की थी. हालांकि उन्हें पहचान मिली इरफान खान की फिल्म लंचबॉक्स से. निम्रत चुनिंदा फिल्मों में काम करती हैं, लेकिन उनके अभिनय को खूब सराहा जाता है. वह 'एयरलिफ्ट', 'दसवीं' और 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

शादी पर कही ये बात

माना जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर फिल्म दसवीं के दौरान करीब आए. अभिषेक के साथ निम्रत के रिलेशन को लेकर उड़ी अफवाह के बीच निम्रत का एक पुराना वीडियो सामने आया है. जिसमें शादी के सवाल पर वह कहती हैं कि शादी किस्मत की बात है और ये इस पर निर्भर करता है कि आप कब सही इंसान से मिलते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये चीज पहले से तय की जा सकती है. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS Summit 2024: PM Modi के Russia Visit के बीच जानिए विदेश नीति की ये खास बातें |Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article