कृति सेनॉन के नाम पर वायरल हुआ वीडियो, सोशल मीडिया यूजर बोला बीच पर सिगरेट पीती दिखी एक्ट्रेस

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की सिगरेट पीती नजर आ रही है. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये कृति सेनॉन हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें कृति सेनॉन सिगरेट पीती नजर आ रही हैं. वीडियो में कृति का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन कृति की ड्रेस और उस वीडियो में नजर आ रही लड़की की ड्रेस बिल्कुल एक जैसी है. इस वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर ये कहकर शेयर किया जा रहा है कि ये कृति सेनॉन का है और एक्ट्रेस इसमें सिगरेट पीती नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें ग्रीस की हैं और कृति भी हाल में ग्रीस गई थीं. एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंची थीं. 

अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती ये कृति ही थीं या वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और है लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद कृति के फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि अगर वो सिगरेट पी भी रही थीं तो इसमें क्या बुराई है. ये तो आज कल हर कोई करता है. एक ने कमेंट किया, यह बहुत बुरा है जिस तरह सेलेब्स को सिगरेट पीते हुए कैप्चर किया जाता है और वो भी उनकी कन्सेंट के बिना. ये उनके पर्सनल टाइम में दखल देने जैसा है. एक ने लिखा, इसमें कोई गैर कानूनी बात नहीं है तो फिर हंगामा किस चीज का.

Kristi Sanon smoking in Greece
byu/Stunning_Cow_5233 inBollyBlindsNGossip

बता दें कि अभी कृति की तरफ से भी इस वीडियो को लेकर कोई जवाब नहीं आया है. अगर वो इस वीडियो में नजर नहीं आ रही हैं तो उनकी स्टेटमेंट जरूरी हो जाती है लेकिन जो भी हो उनके फैन्स तो उनके साथ ही हैं

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: CM Mamata Banerjee ने उठाया बड़ा कदम,अब डॉक्टर्स खत्म करेंगे हड़ताल ?