जब पाकिस्तान के चौके-छक्कों पर उछल रही थी वो, देखकर हक्के बक्के रह गए सलमान खान

Ind Vs Pak T20 Match के बीच आपको एक फिल्म का मजेदार सीन याद दिला देते हैं. हेडलाइन पढ़कर कुछ याद आया आपको ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान रह गए थे हैरान
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के चौके छक्कों पर उछल रही थी मुन्नी, देखकर हक्के बक्के रह गए सलमान. ये हेडलाइन पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि ये मुन्नी कौन है? और अगर है भी कोई तो फिर ये पाकिस्तान की जीत पर क्यों उछल रही थी. अगर ये पाकिस्तानी है तो भारत आई कैसे और सलमान खान से इसका क्या कनेक्शन है? अगर आप इस चीज को लेकर कनफ्यूज हैं तो ज्यादा परेशान मत होइए. दरअसल टी20 वर्ल्डकप में आज  इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है. इसी खेल के माहौल में हमने बॉलीवुड की एक गूगली फेंकी. 

Advertisement

अगर आप समझ नहीं पाए हैं तो बता दें कि यहां हम सलमान खान की हिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में मुन्नी नाम की एक बच्ची पाकिस्तान से भारत आती है और अपनी मां से बिछड़ कर यहीं रह जाती है. बोल पाने में असमर्थ ये बच्ची किस्मत से सलमान खान को मिल जाती है और वही इसकी मदद करते हैं. सलमान बच्ची को वहीं ले जाते हैं अपने पिता जी के दोस्त के घर जहां वो खुद रहे थे. बच्ची बोल नहीं पाती थी तो समझना मुश्किल था कि वो थी कहां सें.

एक दिन इंडिया पाकिस्तान के मैच के दिन खुलासा होता है कि मु्न्नी पाकिस्तानी है. दरअसल जैसे ही पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी चौके-छक्के लगा रही थी मुन्नी तालियां बजा बजा कर उछल रही थी. सब उसे देखकर चौंक जाते हैं और जब सलमान मुन्नी से कहते हैं पाकिस्तान तो मुन्नी हाथ ऊपर कर जोर जोर से गर्द हिलाती है. मुन्नी का ये जवाब फिल्म का एक बड़ा टर्निंग पॉइंट था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"