पहली मुलाकात में विक्की के सवाल का कैटरीना ने यूं अकड़ कर दिया था जवाब, अक्षय कुमार की जमकर की थी तारीफ

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो है जिसमें स्टेज पर एक्ट्रेस आती हैं और उरी फेम एक्टर उनसे सवाल करते हैं. जिसका जवाब वह पूरे एटीट्यूड के साथ देती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल यूं मिले थे स्टेज पर
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ जब से मिसेज कौशल हुई हैं तब से उनके फैन्स ये जरूर जानना चाहते हैं कि पहली बार दोनों का आमना सामना कब हुआ था. ये दोनों लव बर्ड्स कब मिले, मोहब्बत की शुरुआत कब हुई और कैसे बात शादी तक पहुंच गई. इसकी दोनों ने किसी को कानों कान खबर नहीं होने दी. लेकिन कैमरा कुछ भूलता नहीं. इसकी चिप में रिकॉर्ड होकर जो सोशल मीडिया पर अपलोड हो गया वो कभी न कभी घूम फिर कर लोगों के सामने आ ही जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल है जिसमें विक्की कौशल पहली बार कैटरीना कैफ से मुखातिब हुए. आत्मविश्वास से लबरेज कैटरीना कैफ और उनके सामने बेहद नर्वस नजर आ रहे विक्की कौशल की ऐसी थी पहली मुलाकात.

Katrina's first interaction with Vicky while receiving award from Akshay.
by u/PressureInitial3161 in BollyBlindsNGossip

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की पहली मुलाकात एक ऐसे मंच पर हुई जहां कैटरीना कैफ अवॉर्ड लेने पहुंची थीं और विक्की कौशल होस्ट थे. इस मौके पर विक्की कौशल उनसे सिर्फ एक सवाल पूछ सके कि 'उनका ग्लैम क्वॉशेंट क्या है'. इस पर कैटरीना कैफ पूरे स्वैग के साथ जवाब देती हैं कि, 'ऑथेंटिक होना सबसे ज्यादा जरूरी है. आप एलिगेंट हैं, बोरिंग हैं या बहुत आउटलैंडिश हैं, जो भी हैं वैसे ही दिखना जरूरी और बेहतर हैं'.

इस सवाल के बाद विक्की कौशल कैटरीना कैफ से कुछ और सवाल नहीं कर सके. लेकिन कैटरीना कैफ उनके सवाल के जवाब के बाद रुकी नहीं बल्कि अक्षय कुमार की तारीफ करती रहीं. प्रीति जिंटा के हाथों से अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने अक्षय कुमार को खासतौर से थैंक्स कहा. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार की उनकी लाइफ में खास जगह है. उन्होंने हमेशा ही उन्हें ग्रूम और गाइड करने में खास भूमिका निभाई है. ये बातचीत पूरी होने के बाद विक्की कौशल कैटरीना कैफ को सिर्फ थैंक्यू ही कह सके और फिर खामोश हो गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article