साउथ की 7 फिल्मों को पछाड़ IMDb की लिस्ट में स्त्री 2 पहुंची टॉप पर, जानें आपकी पसंदीदा फिल्म भी है इसमें शामिल

IMDb: आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज और शोज की लिस्ट में साउथ की फिल्म का वर्चस्व कायम है लेकिन टॉप पर बॉलीवुड की इस फिल्म ने बाजी मार ली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
IMDb: आईएमडीबी की लिस्ट में स्त्री 2 रहीं नंबर वन पर
नई दिल्ली:

IMDb Most Anticipated Indian Movies and Shows: आईएमडीबी की वो लिस्ट जारी हो गई है जिसमें उन फिल्मों के नाम आ गए हैं जिनका फैन्स के बीच बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. दिलचस्प यह है कि आईएमडीबी की इस लिस्ट में अकसर पहले नबंर साउथ की फिल्मों का कब्जा रहता था, लेकिन इस बार बाजी बॉलीवुड की फिल्म मार ले गई है. हालांकि इस लिस्ट में साउथ की सात फिल्में शामिल हैं जबकि बॉलीवुड की सिर्फ दो फिल्में ही फेहरिस्त में जगह बना सकी हैं. आईए एक नजर डालते हैं आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज और शोज की लिस्ट पर...

स्त्री 2 ट्रेलर

आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज और शोज की लिस्ट में पहले नंबर पर स्त्री 2 फिल्म है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर लोगों को डराने के साथ हंसाने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म स्त्री 215 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दूसरे नंबर पर मलयालम फिल्म फुटेज है जो 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Advertisement

रायन का ट्रेलर

Advertisement

तीसरे नंबर पर धनुष की रायन है. धनुष एक बार फिर अपने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. चौथे नंबर पर डबल स्मार्ट है. संजय दत्त का जलवा अब तेलुगू फिल्मों में भी देखने को मिलेगा. राम पोथिनेनी की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. पांचवें नंबर पर तलपती विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम है. ये 5 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Advertisement

मनोरथंगल ट्रेलर

Advertisement

आईएमडीबी की इस लिस्ट में छठे नंबर पर मनोरथंगल है. इस वेब सीरीज में कई बड़े सितारे हैं. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें कमल हासन और फहाद फासिल नजर आए हैं. इस सीरीज में 9 अलग-अलग कहानियां हैं जिन्हें 8 डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. वहीं मराठी फिल्म धर्मवीर 2 सातवें नंबर है और ये 9 अगस्त को रिलीज होगी.

तंगलान ट्रेलर

आईएमडीबी की लिस्ट में आठवें नंबर अक्षय कुमार की खेल खेल मं हैं. इसमें उनके साथ फरदीन खान, वाणी कपूर, तापसी पन्नू अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नौवें नंबर चियान विक्रम की तंगलान है. ये भी 15 अगस्त को रिलीज होगी. 10वें नंबर मझाई पीढिकथा मनीतन है. विजय एंटनी और मेघा प्रकाश की इस फिल्म का फैंस को इंतजार है. ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि