ड्रेस के बाद जिम वियर में इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस की मिरर सेल्फी देख नहीं हटेंगी फैंस की नजरें

इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी डायरी में कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Ileana D'Cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं, जिससे जुड़ी अपडेट वह फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं. हाल ही में जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर की थीं. तो वहीं अब एक्ट्रेस ने मिरर सेल्फी में बेबी बंप की एक बार फिर झलक दिखाकर फैंस को खुश कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो मिरर सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें उनकी ग्लोइंग स्किन के साथ साथ बेबी बंप की झलक साफ दिख रही है. इलियाना ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यह सब कुछ है..."." वहीं दूसरी तस्वीर में एंगल्स,"लिखा. इसके साथ LOL इमोजी भी एक्ट्रेस ने जोड़ा है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इलियाना डिक्रूज के कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ डेटिंग की अफवाह है. हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं इलियाना ने इस साल अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए फैंस को चौंका दिया था, जिस पर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया था. 

बता दें, इलियान डिक्रूज को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में देखा गया था. वहीं एक्ट्रेस ने रणदीप हुड्डा के साथ अनफेयर एंड लवली भी साइन की है. इसके अलावा विद्या बालन, प्रति गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ एक प्रोजेक्ट भी उनके पास है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना डिक्रूज बर्फी!, फटा पोस्टर निकला हीरो, रुस्तम और हैप्पी एंडिंग में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. 

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल