VIDEO: खुशी और इब्राहिम के साथ पार्टी करने निकलीं वरुण धवन की भतीजी, अंजिनी धवन की खूबसूरती देख फैन्स ने थाम लिया दिल

हाल ही में खुशी कपूर, इब्राहिम अली खान और वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन पार्टी करते नजर आए. इस दौरान वे मीडिया की नजरों में कैद हो गए. इन तीनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
खुशी कपूर के साथ अंजिनी धवन और इब्राहिम अली खान हुए स्पॉट
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिर बात बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर की करें या फिर छोटे नवाब के लाड़ले इब्राहिम की. इसके अलावा इन दिनों वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. ऐसे में अगर यह तीनों एक ही साथ एक ही इवेंट में नजर आए तो फिर बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा होना तो लाज़मी है. दरअसल हाल ही में तीनों, एक साथ पार्टी करने आए तो कैमरों के फ्लैश से बच नहीं पाए. आपको बता दें कि मुंबई में नाइट पार्टी करने पहुंचे इन स्टार किड्स में  खुशी कपूर के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहम और अंजिनी धवन स्पॉट की गईं. 

वूम्पला के इंस्टा अकाउंट पर  पोस्ट किए गए वीडियो में ये सभी स्टार किड्स जब पार्टी करने पहुंचे तो ये मौका फोटोग्राफरों के लिए ग्रैंड इवेंट बन गया. यहां क्लासिक ब्लैक ड्रेस में खुशी कपूर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं और उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था. उनके साथ मौजूद सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी यहां अपने कूल डूड अंदाज से लाइमलाइट लूट ली. इन सबके बीच एक नए चेहरे की भी थोड़ी सी झलक मिली और वो थीं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन. अंजिनी खुले बालों में और शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं और उन्हें देखकर ऐसा लगा कि वो भी आगे जाकर स्टार बनने की कतार में लगने वाली हैं. 

Advertisement

 

बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर तो अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर ही रही हैं, लेकिन उम्मीद यही की जा रही है कि जल्द खुशी कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखेंगी. लुक की बात करें तो खुशी खूबसूरती और ग्लैमर में अपनी बहन जान्हवी को बराबर की टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर खुशी कपूर की खूबसूरती के काफी चर्चे हैं. वहीं इन दिनों अंजिनी धवन भी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. बात सैफ अली खान के शहजादे इब्राहिम की करें तो वो भी जल्द ही बॉलीवुड से डेब्यू करेंगे इसकी खबरें तेज हैं.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ
Topics mentioned in this article