पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा

पलक तिवारी की तस्वीर पर इब्राहिम अली खान का कमेंट क्या आया सोशल मीडिया पर एक बार फिर इनके अफेयर की चर्चा गर्म हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पलक की फोटो पर इब्राहिम का कमेंट
नई दिल्ली:

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट पर एक ऐसा कमेंट आया कि सारा की डेटिंग लाइफ पर चर्टा शुरू हो गई. अब आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. सारा की तस्वीर पर इब्राहिम अली खान का कमेंट आया और इब्राहिम के कमेंट की वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई. हाल ही में एक Reddit पोस्ट ने तस्वीर और इब्राहिम के कमेंट को शेयर किया. जरा सोचिए सोशल मीडिया ना होता तो इस चर्चा को तो हवा ही ना मिलती.

पलक तिवारी की तस्वीर पर अफेयर की चर्चा

पलक ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उन्हें गहरे हरे रंग की फुल स्लीव्स टी-शर्ट और सफेद पैंट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरा Uspa मानसून". सारा की इस पोस्ट पर इब्राहिम ने कमेंट सेक्शन में एक gif पोस्ट किया. इसमें लिखा था, "लुकिंग गुड" और साथ में फायर इमोजी भी थी. अब एक तरफ तो अफेयर की चर्चा शुरू हुई दूसरी तरफ कुछ लोग कहने लगे कि या तो ये पीआर का ड्रामा है या कोई मार्केटिंग स्ट्रैटेजी है.

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "शक है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. लेकिन यह सब अब पीआर के लिए भी हो सकता है क्योंकि उनकी फिल्म रिलीज हो सकती है. एक फैन ने कमेंट किया, "मैं चाहता हूं कि यह रिश्ता लंबे समय तक चले. वे दोनों बॉलीवुड के हिसाब से अनकन्वेंशनल कपल हैं और देखने में बिल्कुल फ्रेश हैं." एक यूजर ने लिखा, "तस्वीर पटौदी पैलेस की लग रही है". एक ने जोड़ी की तारीफ करते हुए लिखा, "पलक मुझे तुमसे बहुत जलन हो रही है." 

Advertisement

बता दें कि पलक तिवारी-इब्राहिम अली खान का रिश्ता 2022 में सामने आया जब एक फिल्म के प्रीमियर के बाद पहली दोनों को देखा गया. जैसे ही पलक ने इब्राहिम की कार में बैठते हुए अपना चेहरा छुपाया डेटिंग की अफवाहें एक हॉट टॉपिक बन गईं. हालांकि अपने रिश्ते के स्टेटस से इनकार करने और प्राइवेट रहने के बावजूद दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया है. कपल से जुड़े एक सोर्स ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि, "वे इस समय अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. पलक जहां पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं वहीं इब्राहिम फिलहाल अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं और यही वजह है कि वे अपने प्रोफेशनल काम से ध्यान हटाकर अपनी पर्सनस लाइफ में नहीं लाना चाहते और अपने अफेयर को सीक्रेट रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. उनके परिवार वाले उनके रिश्ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए खुश हैं. लेकिन वे यह भी समझते हैं कि वे अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर क्यों रखना चाहते हैं और इसके लिए वे उनका सपोर्ट कर रहे हैं.”
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar