रियल लाइफ में हद से ज्यादा ग्लैमरस हैं 'महारानी' वेब सीरीज की सीएम रानी भारती, लुक उड़ा देगा होश

'महारानी' में गांव की गोरी से प्रदेश की सीएम बनीं हुमा कुरैशी के अभिनय की सराहना सभी ने की. उनकी दमदार पर्सनेलिटी और एक्टिंग स्किल्स ने इस रोल में चार चांद लगा दिए. उनकी पांच ग्लैमरस फोटो.

Advertisement
Read Time: 23 mins
हुमा कुरैशी की 5 ग्लैमरस फोटो
नई दिल्ली:

सोनी लिव पर आई वेब सीरीज 'महारानी' में गांव की गोरी से प्रदेश की सीएम बनीं हुमा कुरैशी के अभिनय की सराहना सभी ने की. उनकी दमदार पर्सनेलिटी और एक्टिंग स्किल्स ने इस रोल में चार चांद लगा दिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गांव की रानी भारती असल जिंदगी में हुमा कुरैशी कितनी स्टाइलिश हैं. अगर नहीं तो इन फोटो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हुमा भले ही बड़े पर्दे पर गांव की गोरी से  दमदार मुख्यमंत्री का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया है, वो पर्सनल लाइफ में बेहद ही सिजलिंग और ग्लैमरस हैं.

हुमा कुरैशी बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब तहलका मचाती हैं. वो अपनी फोटो जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं वो तेजी से वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की,  जिसमें वो रेड कलर की पेंसिल स्कर्ट, क्रॉप टॉप और रेड कलर का ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स और बालों में पोनी बनाई हुई है.

Advertisement
Advertisement

अब जरा हुमा की इस तस्वीर पर नजर डालिए. कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस में हुमा कितनी स्टनिंग लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में ईयररिंग्स पहने हुए हैं और हाई पोनीटेल बनाई हुई है. मेकअप की बात की जाए तो उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और बोल्ड आई मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

Advertisement
Advertisement

इंडियन लुक में भी हुमा कुरैशी का जवाब नहीं है. अब ऑरेंज कलर के ड्रेस में ही देख लें, जिसमे हुमा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड स्कर्ट और श्रग के साथ और ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया है और कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स डाले हुए हैं. इसके साथ हेयर स्टाइल में उन्होंने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ा हुआ है.

हुमा कुरैशी की समंदर किनारे यह तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट साइड स्लिट ड्रेस और व्हाइट कलर का शर्ट पहने बेहतरीन पोज दे रही हैं. 

हुमा उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने से कभी हिचकिचाती नहीं है. भले ही वह प्लस साइज ही क्यों ना हों. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए मैगजीन के लिए फोटोशूट में हुमा ने ब्लैक कलर का स्विम सूट कैरी किया हुआ है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है