ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद और फैमिली संग मनाया बहन सुनैना का बर्थडे, फोटो शेयर कर बोले- 'दीदी आप न होतीं तो...'

Hrithik Roshan Shared Pic With Saba Azad: ऋतिक रोशन ने बहन सुनैना रोशन के बर्थडे के मौके पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद और फैमिली संग फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर सबा आजाद के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ऋतिक रोशन ने फैमिली और गर्लफ्रेंड सबा के साथ मनाया बहन का बर्थडे
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन अपने रिलेशनशिप के चलते आए दिन चर्चा में रहते हैं. वेकेशन हो या फैमिली गेटटुगेदर एक्ट्रेस सबा आजाद अक्सर एक्टर के साथ पैपराजी के कैमरे में स्पॉट होती हुई नजर आती हैं. इसी बीच ऋतिक और सबा आजाद की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह रोशन फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, यह मौका ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बर्थडे का था, जिसमें पूरी फैमिली संग सबा आजाद भी नजर आईं हैं. 

दरअसल, एक्टर ऋतिक रोशन ने बहन के बर्थडे पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें पहली और दूसरी फोटो में एक्टर बहन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तीसरी फोटो में दोनों भाई-बहन अपनी मां पिंकी रोशन के साथ नजर आ रहे हैं. चौथी फोटो में ऋतिक रोशन अपनी पूरी फैमिली के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. इस खास फोटो में ऋतिक, सबा आजाद के कंधे पर हाथ रखकर खड़े हैं. वहीं फोटो की बात करें तो राकेश और पिंकी रोशन, ऋतिक के बेटे हरेन और हिरदान, सुनैना की बेटी सुरानिका, राजेश रोशन और उनके बच्चे ईशान और पश्मीना नजर आ रहे हैं.  

Advertisement

इस खास फोटो के साथ ऋतिक ने लिखा, दीदी आप न होतीं तो मेरी आत्मा इतनी समृद्ध न होती. वास्तव में आप जैसे हैं वैसा रहने के लिए धन्यवाद. आप बिना कुछ जाने ही बहुत कुछ समझा देती हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. हैप्पी बर्थडे. एक्टर की इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और सुनैना रोशन को बर्थडे की शुभकामनाए देते दिख रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. बीते दिनों क्रिसमस के मौके पर वह अपने बच्चों और गर्लफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, जिसकी चर्चा जोरों पर है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News