ऋतिक रोशन के सिक्योरिटी गार्ड ने डिलीवरी बॉय को दिया धक्का, VIDEO देख तिलमिलाए फैन्स, बोले- समझते क्या हैं खुद को

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को हाल ही में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. वे अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आए. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर लोग ऋतिक को ट्रोल करने लगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऋतिक रोशन के सेक्योरिटी गार्ड ने डिलीवरी बॉय को दिया धक्का
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को हाल ही में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. वे अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आए. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर लोग ऋतिक को ट्रोल करने लगे. एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आखिर ऐसा क्या हुआ, जो एक्टर ट्रोल हो रहे हैं, चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, हुआ यूं कि जब ऋतिक रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो उनका एक फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने आया. कपड़े देखकर वह फूड डिलीवरी वाला लग रहा था. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही फूड डिलीवरी वाला ऋतिक के साथ फोटो लेने लगता है एक्टर के बॉडीगार्ड उसे धक्का देकर पीछे कर देते हैं. यह नजारा पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर लोग एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा है, "हम लोगों की वजह से ये सब हैं और बेचारे को कैसे धक्का दे दिया. लोग समझते क्या हैं खुद को". तो वहीं एक अन्य ने लिखा, " इनकी फिल्म नहीं देखनी चाहिए. भाई, ऐसा भी क्या एटिट्यूड कि बेचारे को धक्का दे दिया". 

Advertisement

इस तरह से वीडियो पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन देखने को मिले. वहीं कुछ लोगों ने तो एक्टर के फिल्म को बायकॉट करने की भी धमकी दे डाली. वहीं कुछ तो यह पूछते भी नजर आए कि ऋतिक इतना सब हो जाने के बाद भी चुप क्यों खड़े थे. क्यों उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड से कुछ कहा नहीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर