रैंप वॉक करते करते बीच में ही डांस करने लगीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, वीडियो देख लोगों ने दिए ये रिएक्शन

Saba Azad Ramp Walk: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें वह अचानक रैंप वॉक पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Saba Azad Ramp Walk: रैंप वॉक पर डांस करती दिखीं सबा आजाद
नई दिल्ली:

Saba Azad Ramp Walk: ऋतिक रोशन जहां अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद का लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस और सिंगर के हाल ही में वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों का जमकर रिएक्शन सामने आ रहा है. दरअसल, हाल ही में एक फैशन शो का हिस्सा बनीं सबा आजाद रैंप पर वॉक करते हुए डांस करने लगीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वहीं लोगों ने भी कमेंट में खूब अपना रिएक्शन दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वूम्पला के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में खूबसूरत लुक में पहले सबा आजाद रैंप पर वॉक करती हैं. फिर इसके बाद वह हाथों में माइक लेते हुए डांस करते हुए वापस जाती हैं. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, उन्होंने 'डांस ऐसे करो कि कोई देख नहीं रहा को सीरियस ले लिया. दूसरे यूजर ने लिखा, रणबीर सिंह किधर से आ गए इसमें. तीसरे यूजर ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में लिखा, लोग उनकी आलोचना क्यों कर रहे हैं? अगर आप रैंप शो में कॉन्सर्ट के बारे में नहीं जानते हैं तो गूगल पर वीएस शो सर्च कर लें. वह अच्छा कर रही हैं.

बता दें, सबा आजाद, मुझसे फ्रेंडशिप करोगे, दिल कबड्डी, सॉग्स ऑफ पैराडाइज, नौटंकी साला, मिनिमम और कारवां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत