बेटे रेहान के ग्रेजुएशन में एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ दिखे ऋतिक रोशन, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- एक और...

सुजैन खान और उनके एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन बेटे रेहान के ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहुंचे थे, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेहान रोशन के ग्रेजुएशन सेरेमनी में ऋतिक रोशन और सुजैन खान
नई दिल्ली:

सुजैन खान, जो कि एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. उनका लेटेस्ट पोस्ट सेलेब्स और फैंस का दिल जीत रहा है. यह पोस्ट उनके बेटे रेहान के ग्रेजुएशन सेरेमनी का है, जिसमें वह एक्स हस्बैंड के साथ पहुंची थीं. वीडियो में रेहान को हरा रोब पहने हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके साथ छोटे भाई ऋदान भी तस्वीरें क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद रेहान स्टेज पर अपने क्लासमेट्स के साथ नजर आ रहे हैं. 

सर्टिफिकेट लेने के बाद रेहान को फैमिली यानी मां सुजैन खान, पिता ऋतिक रोशन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा एक खूबसूरत केक की भी झलक देखने को मिला है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कोल्डप्ले का गाना गॉड पुट अ स्माइल अपॉन योर फेस गाना लगाया गया है.

इसके कैप्शन में सुजैन खान ने लिखा, “हम कहां जाएंगे, कोई नहीं जानता... लेकिन मुझे कहना होगा कि मैं अपने रास्ते पर हूं.. 'बधाई हो मेरे बेटे... तुम अनुग्रह और ताकत के प्रतीक हो. मैं हर दिन आपसे सीखती हूं... आपकी मां होने पर मुझे गर्व है.. रेहान रोशन यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों की शुरुआत है.' इस पोस्ट पर दादा राकेश रोशन ने भी बधाई दी है. इसके अलावा सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी स्पेशल मैसेज शेयर किया है. 

गौरतलब है कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी. वहीं साल 2014 में दोनों का तलाक हुआ था. लेकिन दोनों बेटों ऋदान और रेहान रोशन की परवरिश को पेरेंट करते हुए दिख रहे हैं. वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं और ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं.  

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात