फिल्म का नाम 'होलिका दहन' और कहानी ऐसी अंधेरे में जाने से पहले सौ बार सोचेंगे, सेट से काजल राघवानी की फोटो वायरल

एक फिल्म की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रहा है. फिल्म का नाम है होलिका दहन. लेकिन यह एक धार्मिक फिल्म नहीं बल्कि हॉरर मूवी है और इसमें काजल राघवानी नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों रीजनल फिल्म इंडस्ट्री भी सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में शूटिंग कर रही है. ऐसे ही एक स्टार भोजपुरी इंडस्ट्री के कुंदन भारद्वाज भी हैं. इन दिनों वह काफी व्यस्त हैं और शूटिंग के सिलसिले में कभी नेपाल, थाईलैंड, दुबई, बैंकाक, मुंबई और यूपी-बिहार में समय गुजारते हैं. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म होलिका दहन की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं. हाल ही में कुंदन ने काजल राघवानी के साथ यूपी के सुरताल की शूटिंग खत्म की थी. अब वही जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म होलिका दहन में नजर आने वाली है. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. होलिका दहन की कहानी कोई धार्मिक स्टोरी नहीं है बल्कि ये तो हॉरर और एक्शन फिल्म का कॉम्बिनेशन है. इस फिल्म में एक्शन के साथ ही हॉरर का जबरदस्त छौंक लगने वाला है.

फिल्म का निर्देशन साजिद मालिक और निर्माता मुन्नवर खान अनिल गुप्ता हैं. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा हॉरर फिल्में कम ही बनती हैं. लेकिन जब कोई हॉरर फिल्म आती है तो इनको दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. वैसे भी काजल राघवानी को अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. इस बार वह डराने का काम भी करती नजर आएंगी.  होलिका दहन को लेकर कुंदन भारद्वाज ने कहा कि मेरी ये फिल्म बहुत ही जानदार शानदार होने वाली है. इसमें एक बार फिर से मेरे काजल राघवानी हैं, जिनके साथ काम करके मुझे पहले भी बहुत मजा आया है. ये फिल्म हर मायने में भोजपुरी सिनेमा के स्तर को एक और नए आयाम तक लेकर जाने वाली है. क्योंकि इसमें वही घिसीपिटी कहानी नही है. इसमें आपको एक्शन रोमांस के साथ हॉरर का भी तड़का देखने को मिलने वाला है. फिल्म की शूटिंग पूरी बॉलीवुड स्टाइल में कई जा रही है इसे देखकर कोई कह नहीं सकेगा कि ये भोजपुरी फिल्म है.

Advertisement

आपको बता दें कुंदन भारद्वाज ने हिंदी, नेपाली और भोजपुरी भाषा में काम किया है. इन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में भी काम किया है कुंदन की मिशन चायना, देववाणी, सुरताल जैसी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. वही एक्शन रोमांस से भरपूर साम्राज्य, माया के रंग( कलर्स ऑफ लव), दबदबा जैसी फिल्में फ्लोर पर जाने को रेडी है। ये सभी जानकारी कुंदन भारद्वाज के निजी पीआरओ ब्रजेश मेहर ने दी हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!