गोलू-मोलू से दिख रही ये बच्ची रह चुकी है ऋतिक रोशन की हीरोइन, अब सलमान खान के साथ मिलकर मचा रही गदर, पहचाना क्या?

बचपन में इतनी क्यूट लगने वाली ये बच्ची अब खूबसूरत और कमाल की एक्ट्रेस बन चुकी है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इस तस्वीर में दिख रही ये प्यारी सी क्यूट बच्ची को क्या आप पहचान रहे हैं. यूं तो हर बच्चा क्यूट ही दिखता है, लेकिन इस बच्ची की ढेर सारी तस्वीरें इसका प्यारा सा बचपन बयां कर रही हैं. बचपन में इतनी क्यूट लगने वाली ये बच्ची अब खूबसूरत और कमाल की एक्ट्रेस बन चुकी है. बॉलीवुड हो या टॉलीवुड, ये एक्ट्रेस सब जगह अपना जलवा बिखेर चुकी है. अगर आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम आपकी मदद कर देते हैं. ये हैं मशहूर बॉलवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जो फिल्मी दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं.

ऋतिक रोशन के साथ मोहनजोदड़ो में एक्टिंग कर चुकीं पूजा हेगड़े खूबसूरत होने के साथ साथ काफी स्टाइलिश भी हैं. बाहुबली फेम प्रभास के साथ उनकी राधेश्याम फिल्म आ चुकी है. पूजा हेड़गे अपनी फिट औऱ स्लिम बॉडी से लाखों फैंस को दीवाना बना चुकी हैं. उनके सोशल मीडिया पर काफी फैंस हैं और सबसे खास बात ये है कि खुद पूजा भी इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Advertisement

Advertisement

हाल ही में सलमान खान के साथ उनका गाना 'बिल्ली बिल्ली' काफी हिट हुआ है और इसके बाद उनका काफी बज़ बन चुका है. इंस्टाग्राम पर उनके 22 मिलियन फॉलोवर साबित करते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है.  

Advertisement

Advertisement

ट्रेडिशनल हो या वैस्टर्न पूजा पर हर तरह की ड्रेस अच्छी लगती हैं. वो हर तरह के आउटफिट में चार चांद लगा देती हैं. उनकी गजब की फिटनेस और खूबसूरती देखकर उनके फैंस उनकी हर तस्वीर और अपडेट को पसंद करते हैं.

पूजा की एक्टिंग की बात करें तो वो टॉलीवुड में काफी फेमस हैं और अब उनकी उपस्थिति बॉलीवुड में भी मजबूत हो रही है. आचार्य और बीस्ट जैसी फिल्मों से पूजा का लोहा माना गया है, हाल ही में वो रणबीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India