हिना खान ने Bald लुक में शेयर की लेटेस्ट फोटो, जो सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

Hina Khan Bald Latest Video: स्टेज 3 कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने सिर मुंडवाने के बाद वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hina Khan Bald Look: हिना खान, जो स्टेज 3 कैंसर से जूझ रही हैं. उन्होंने फैंस को इंस्पायर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इंस्टाग्राम पर वह आए दिन पोस्ट शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इशी बीच उन्होंने सिर मुंडवाने के बाद अपनी लेटेस्ट वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे का ग्लो एक बार फिर फैंस का दिल जीत रहा है. एक वीडियो में वह नो मेकअप लुक में दिख रही हैं तो दूसरी में वह मेकअप और खूबसूरत आउटफिट में सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में हिना खान को हिजाब पहने देखा जा सकता है, जिसमें केवल उनके चेहरा नजर आ रहा है और वह खूबसूरत स्माइल देते हुए दिख रही हैं. 

जबकि दूसरी फोटो में हिना मेकअप और चेक शर्ट में नजर आ रही हैं. यह एक सेल्फी है, जिस फ्राइडे वाइब्स कैप्शन दिया गया है. वहीं उनके बाल्ड लुक की झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने सिर मुंडवाने का वीडियो शेयर किया था. जबकि कैप्शन में लिखा, पिक्सी कहती है अलविदा, अब समय आ गया है इसे अलविदा कहने का! खूबसूरती के नजरिए से इस जर्नी के सबसे कठिन चरण को सामान्य बनाने का यह एक और प्रयास है. याद रखें लेडीज.. हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है. अगर हम अपना दिमाग लगा दें तो कुछ भी असंभव नहीं है. दिमाग पर नियंत्रण. दुआ. इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस ने रिएक्शन दिया था. शेफ विकास खन्ना ने कमेंट में लिखा, प्यार और रिस्पेक्ट हमेशा आपके लिए. एक्टर शरद मल्होत्रा ने लिखा, हिना आपके जल्द ठीक होने की कामना. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?