'हे बेबी' की क्यूट एंजेल 17 साल में बदल गई पूरी, लेटेस्ट फोटो में डिंपल पर फैंस हार बैठे दिल, बोले- दूसरी प्रीति जिंटा  

फिल्म में क्यूट एंजेल का किरदार प्यारी सी जुआना सांघवी ने निभाया था. फिल्म के 17 साल बाद, जुआना की तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आई हैं, जिसे देख उनके फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं और खुश भी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जुआना की लेटेस्ट तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप
नई दिल्ली:

साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान-स्टारर फिल्म ‘हे बेबी' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. फिल्म ने जहां खूब हंसाया तो वहीं कई जगहों पर इमोशनल भी कर दिया. साजिद खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अमेरिकी फिल्म थ्री मेन एंड ए बेबी पर आधारित थी और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तीनों लीड एक्टर्स के अलावा फिल्म में एक प्यारी सी बच्ची भी थी, जिसने सारी लाइमलाइट लूट ली थी. फिल्म में क्यूट एंजेल का किरदार प्यारी सी जुआना सांघवी ने निभाया था. फिल्म के 17 साल बाद, जुआना की तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आई हैं, जिसे देख उनके फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं और खुश भी.

क्यूट सी जुआना ने फिल्म हे बेबी से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि फिल्म के सितारे भी उनसे काफी प्रभावित थे. जनवरी 2022 में फरदीन खान ने हे बेबी से एक बीटीएस फोटो शेयर की थी. ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि छोटी जुआना के साथ सीन करने के लिए उन्होंने स्मोकिंग करना छोड़ दिया था. फिल्म की रिलीज के बाद जुआना की क्यूटनेस पर दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स भी फिदा हो गए थे. बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में एंजेल ने तीनों स्टार्स की लाइमलाइट लूट ली.

हाल में जुआना के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल हुईं. अब 20 साल की हो चुकी जुआना को इन तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं ढेरों फैंस ने जुआना की तस्वीरों को देख इच्छा जाहिर की कि उन्हें बॉलीवुड में वापस लाया जाए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India