बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक

शर्मिन सहगल का हीरामंडी में आलमजेब को छोड़िए बिहार की आलमजेब पर नजर डाल लीजिए, जिन्होंने भोजपुरी स्टाइल में एक बार देख लीजिए डायलॉग को रिक्रिएट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लड़की ने आलमजेब का एक बार देख लीजिए डायलॉग किया रिक्रिएट
नई दिल्ली:

शर्मिन सहगल का हीरामंडी में आलमजेब का किरदार सुर्खियों में बना हुआ है. 200 करोड़ के बजट में बनीं संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 1 मई 2024 को रिलीज हुई थी, जिसे फैंस का प्यार तो मिला. लेकिन काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. वहीं आलमजेब के रोल में शर्मिन सहगल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. वहीं लोग उनके एक बार देख लीजिए वाले डायलॉग पर फनी वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बिहार की आलमजेब का कैप्शन दिया गया है, जिसे देख फैंस की हंसी छूट रही है. 

Advertisement

वीडियो में एक लड़की आलमजेब के किरदार में तैयार होकर हीरामंडी के एक बार लीजिए वाले डायलॉग को भोजपुरी में रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं चेहरे के एक्सप्रेशन देख एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाई हैं. उन्होंने फनी इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ओह भगवान. ये बची भोजपुरी के असली आलमजेब बड़ा तू. दूसरे यूजर ने लिखा, अरे नई यार. तीसरे यूजर ने लिखा, सोच लिया सबसे बेस्ट था. पांचवे यूजर ने लिखा, क्या देख लिया मैने. 

Advertisement

हीरामंडी की बात करें तो यह संजय भंसाली की डेब्यू सीरीज हैं, जिसके 8 एपिसोड हैं. वहीं दूसरे सीजन के आने का ऐलान हो गया है. पहले सीजन की बात करें तो इसमें शर्मिन सहगल के अलावा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, जेसन शाह, मनीषा कोइराला और ताहा शाह बदुशा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.   

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article