हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे के साथ ब्लैक आउटफिट में दी पोज, PHOTOS देख कर आप भी कहेंगे- जोड़ी नंबर वन

डीजे वाले बाबू फेम नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक ऑल-ब्लैक फोटोशूट कराया. ब्लैक डिजाइनर सूट में दोनों की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर पोज देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

डीजे वाले बाबू फेम नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक ऑल-ब्लैक फोटोशूट कराया. ब्लैक डिजाइनर सूट में दोनों की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर पोज देते नजर आ रहे हैं. ढाई साल के बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए हार्दिक की एक तस्वीर भी ऑनलाइन वायरल हो रही है. नतासा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, "मी एंड माइन." दोनों के कपड़ों को डिजाइनर शांतनु और निखिल ने डिजाइन किया है. नतासा एक काले रंग के कोर्सेट गाउन में दिख रही हैं,  जिसमें हाई स्लिट, लैदर शूज औऱ ग्लब्स पहने हुए हैं और उनके बाल पोनीटेल में बंधे हैं. हार्दिक फॉर्मल शूज के साथ स्टाइलिश जैकेट और मैचिंग पैंट में नजर आ रहे हैं.

हार्दिक के क्रिकेटर भाई क्रुणाल पांड्या ने फोटो पर कमेंट सेक्शन में इमोटिकॉन शेयर किया है. एक फैन ने कमेंट किया, "शेर और शेरनी." दूसरे ने उन्हें "एडम्स परिवार" कहा. एक फैन ने उन्हें "क्यूट जोड़ी" भी कहा. उन्होंने कैमरे के लिए शानदार पोज देते हुए बेटे अगस्त्य की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी साझा की है. वह तस्वीरों में अपने पिता की तरह बिल्कुल वैसी ही काली जैकेट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं. हार्दिक हालांकि अपने बेटे के साथ तस्वीर में पीछे खड़े हैं.  

Advertisement

बता दें कि नतासा स्टेनकोविक ने सत्याग्रह से अभिनय की शुरुआत की. रैपर बादशाह के हिट गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें प्रसिद्धि मिली. उन्होंने हार्दिक से 2020 में अपनी सगाई की और उसी वर्ष बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. अब दोनों की शादी हो चुकी है और नतासा इंस्टाग्राम पर अपना पूरा नाम नतासा स्टेनकोविक पांड्या लिखती हैं.

Advertisement

पिछले महीने नतासा ने हार्दिक को कुछ डांस स्टेप्स सिखाते हुए एक वीडियो शेयर की. वीडियो में दिखाया गया है कि नतासा डांस स्टेप करती हैं और नंबरों की मदद से हार्दिक को समझाती हैं. 

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'