हार्दिक पांड्या सच में कर रहे हैं जैस्मिन वालिया को डेट! नेटिजंस को सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ

दरअसल जैस्मिन ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद इन अफवाहों को और हवा मिल गई. इस फोटो को देखकर फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि हार्दिक और जैस्मिन ग्रीस में साथ में छुट्टियां मना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से तलाक के बाद एक बार फिर अपने नए रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. अब हार्दिक का नाम एक ब्रिटिश सिंगर के साथ जुड़ रहा है. ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) के साथ उनकी अफेयर की अफवाहें फैली हुई हैं. दरअसल जैस्मिन ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद इन अफवाहों को और हवा मिल गई. इस फोटो को देखकर फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि हार्दिक और जैस्मिन ग्रीस में साथ में छुट्टियां मना रहे हैं.

तस्वीरें आईं सामने

जैस्मिन वालिया ने ग्रीस वैकेशन के दौरान एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके बगल में बैठे शख्स का हाथ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का दावा है कि ये हाथ हार्दिक पंड्या का है. वहीं एक पूल के पास दोनों की अलग-अलग तस्वीरों को देख भी लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि जैस्मिन और हार्दिक साथ में ही छुट्टियां मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने दिया था पत्नी को धोखा! नताशा स्तांकोविक ने किया इंस्टाग्राम पर ऐसा पोस्ट लाइक कि इंटरनेट पर होने लगी चर्चा

Advertisement

इन वजहों से तेज हुईं अटकलें

Advertisement

जैस्मिन ने हाल ही में ब्लू कलर के स्विमसूट में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इसके कुछ ही समय बाद हार्दिक ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक जैसा ही बैकग्राउंड नजर आता है. इसके बाद अटकलें लगने लगी कि दोनों साथ हैं. इस अफवाह को और हवा तब मिल गई जब जैस्मिन ने हार्दिक के वीडियो को लाइक किया. हार्दिक भी जैस्मिन की हर तस्वीर को लाइक करते हैं. इन सब बातों से फैंस को ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article