Hanu Man Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर चला हनु मान का गदा, गुंटूर कारम और अयलान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

Hanu Man Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम, कैप्टन मिलर, अयलान और मैरी क्रिसमस को पीछे छोड़ हनु मान की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Hanu Man Box Office Collection Day 9 हनुमान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9
नई दिल्ली:

Hanu Man Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को कुल पांच फिल्में रिलीज हुई थीं, जो कि पांचों ही बीते कई दिनों से चर्चा में थी. लेकिन रिलीज के बाद इनमें से केवल दो फिल्मों का शोर सुनने का मिला, जो थी गुंटूर कारम और हनुमान. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पांच मूवीज में से सबसे ज्यादा ओपनिंग की और दर्शकों का ध्यान खींचा. हालांकि हनु मान दर्शकों का उत्साह बढ़ाने में कामयाब रही. जबकि गुंटूर कारम एवरेज कमाई करती हुई नजर आई. वहीं अब हनु मान ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए पांचों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, तेजा सज्जा की हनु मान ने शनिवार यानी नौंवे दिन 14.25 करोड़ का शुरुआती कलेक्शन किया है, जिसके बाद भारत में हनु मान का कलेक्शन 114.14 करोड़ तक पहुंच गया है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 155 करोड़ पार हो गया है, जो कि 25 करोड़ के लो बजट के लिए काफी मायने रखता है. 

Advertisement

पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन हनुमान ने 8.05 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद यह कलेक्शन डबल दूसरे दिन 12.45  करोड़ हो गया था. तीसरे दिन 16 कमाई करोड़ तक जा पहुंची. जबकि चौथे दिन 15.2 करोड़ का आंकड़ा फिल्म ने क्रॉस किया. इसके बाद पांचवे दिन 13.11 करोड़, छठे दिन 11.34 करोड़, सातवें दिन 9.5 करोड़, आठवें दिन 10.05 करोड़ की फिल्म ने कमाई की, जिसके बाद पहले दिन यह आंकड़ा 99.85 करोड़ पर जा पहुंचा. 

Advertisement

गुंटूर कारम के कलेक्शन की बात करें तो भारत में महेश बाबू की फिल्म का कलेक्शन 114 करोड़ पर पहुंचा है. जबकि वर्लडवाइड यह आंकड़ा 160.4 करोड़ है. गौरतलब है कि 12 जनवरी को हनु मान और गुंटूर कारम के अलावा कैप्टन मिलर, अयलान और मैरी क्रिसमस रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे ही सही कमाई करती नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari