70 से 75 फिल्मों को किया रिजेक्ट फिर एक ही मूवी ने दिला दी चिरंजीवी के साथ दिख रहे बच्चे को शोहरत पहचाना क्या?

Recognize Child with Chiranjeevi: चिरंजीवी के साथ दिख रहे बच्चे ने एक ही फिल्म से साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी 2024 में तहलका मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चिरंजीवी के साथ दिख रहे बच्चे को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

Recognize Child with Chiranjeevi: किस्मत बदलने में वक्त नहीं लगता. ऐसा हम चिरंजीवी की गोद में दिख रहे बच्चे को देखकर कहा जा सकता है. 29 साल की उम्र में एक ही फिल्म से कामयाबी अपने नाम करने वाले इस हीरो ने केवल साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी नाम कमाया. वहीं आज उनकी गिनती साउथ के टॉप स्टार्स में गिना जा रहा है. यह फिल्म एक्टर और कोई नहीं तेजा सज्जा हैं, जो कि हनु मान को लेकर चर्चा में हैं. 

प्रशांत वर्मा की हनु मान में काम करने के बाद तेजा सज्जा नेशनवाइड सेंसेशन बन गए हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि हनु मान के लिए उन्होंने 70 से 75 फिल्मों का बलिदान दिया है. दरअसल, एक्टर ने बताया कि ढाई साल में उन्होंने केवल हनु मान मूवी पर ध्यान दिया है. इसके कारण 75 से भी ज्यादा प्रॉजेक्ट्स को रिजेक्ट कर दिया था, जो कि उनके करियर को सफल बना सकते थे. 

फिल्म की बात करें तो 40 करोड़ के बजट में बनी हनु मान को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. जबकि तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सारथकुमार, विनय राय और वेन्नेला किशोर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 200  करोड़ की कमाई भारत में कर चुकी है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ का कलेक्शन पार हो गया है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अभी भी हर दिन कमाई करते हुए फिल्म नजर आ रही है. 

Featured Video Of The Day
Hathras में पीड़ितों से मिले Rahul Gandhi, संसद में मुद्दा उठाने का दिया आश्वासन