रक्षा बंधन पर इस एक्ट्रेस ने भाई से मांगे 70 लाख रुपये, नहीं मिले तो गुस्से में लगी बाल खींचने- देखें वीडियो

हैप्पी रक्षा बंधन कहते हुए इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ये भाई से 70 लाख रुपये मांगती है और नहीं देने पर उसके बाल खींचने लगती है. जानें क्या है ये दिलचस्प किस्सा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रक्षा बंधन का त्योहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. रक्षा बंधन के दिन बहनें भाइयों के राखी बांधती हैं. जिसके बाद भाई बहनों को प्यार से गिफ्ट देते हैं. गिफ्ट के तौर पर कई भाई अपनी लाड़ली बहनों को पैसे भी देते हैं. कभी भाई-बहन के इस प्यार में मजाक-मजाक में पैसों को लेकर नोकझोंक भी होती है, और यह बहुत ही प्यारा क्षण होता है. रक्षा बंधन के मौके पर एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई से 70 लाख रुपये मांगती है. जिसे सुनकर भाई शॉक्ड रह जाता है. इसके बाद वह गुस्से में उसके बाल भी खींचती है. वह कुछ भाव-तोल भी करती है. इस तरह यह मजेदार वीडियो रक्षा बंधन के मौके पर बहुत ही पसंद किया जा रहा है. 

हैप्पी रक्षा बंधन
यह एक्ट्रेस हैं हंसिका मोटवानी. हंसिका ने रक्षा बंधन पर भाई के साथ बनाए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'हैप्पी रक्षा बंधन, आपको अपने बड़े भाई के रूप में पाकर मैं धन्य हूं. लव यू भैया.' ये एक फनी वीडियो है और दोनों भाई बहन फिर हेरा फेरी मूवी के एक सीन पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. दोनों को ही शानदार भाई-बहन बता रहे हैं.

Advertisement

हंसिका का फिल्मी सफर
हंसिका मोटवानी के फिल्मी करियर की बात करें तो वह मुख्य तौर पर तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती हैं. हंसिका ने बतौर बाल कलाकार करियर की शुरुआत की थी. वह टीवी पर शाका लाका बूम बूम में नजर आई थीं. इसके बाद वह टीवी सीरियल देश में निकला हो गा चांद में नजर आई. इसके बाद बाल कलाकार के तौर पर वह कोई...मिल गया में भी काम कर चुकी हैं. हंसिका ने 15 साल की उम्र में पुरी जगन्नाद की तेलुगू फिल्म देसामुद्री से करियर की शुरुआत की और उनका काम खूब पसंद किया. वह हिंदी फिल्म आप का सुरूर में हिमेश रेशमिया के साथ भी काम कर चुकी हैं. वह साउत में पुनित राजकुमार और जूनियर एनटीआर जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. हंसिका ने दिसंबर 2022 में बिजनेसमैन सोहेल खतूरिया से शादी कर ली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article