Hamare Baarah Box Office Collection Day 5: हमारे बारह ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में कमाए इतने करोड़

Hamare Baarah Box Office Collection Day 5: हमारे बारह धीमी ही सही लेकिन सधी हुई रफ्तार से ही बॉक्स ऑफिस पर कदमताल कर रही है. अन्नू कपूर की फिल्म ने पांच दिन में इतने करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hamare Baarah Box Office Collection Day 5: हमारे बारह का पांच दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. हमारे बारह में अन्नू कपूर, पार्थ समथान, मनोज जोशी, अश्विनी कलसेकर, अभिमन्यु सिंह, पारितोष त्रिपाठी, अदिति भातपेहरी, अंकिता द्विवेदी, अदिति धीमान और शगुन मिश्रा मुख्य किरदारों में हैं जबकि फिल्म का निर्देशन कमल चंद्रा ने किया है. हमारे बारह की टीम ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चौथे और पांचवें दिन के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके बाद हमारे बारह दो डिजिट में कदम रखती नजर आ रही है. अगर पांच दिन की कमाई का बात करें तो फिल्म ने 9.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

हमारे बारह मे शुक्रवार को 1.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.60 करोड़ रुपये, रविवार को 3.09 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.36 करोड़ रुपये और मंगलवार को 1.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म ने 9 करोड़ 49 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए हैं. बेशक एक छोटी फिल्म के लिहाज से ये नंबर अच्छे माने जा रहे हैं और से जुड़ी टीम का मानना है कि इसकी एक मेन वजह वर्ड ऑफ माउथ है.

हमारे बारह का ट्रेलर

Advertisement

हमारे बारह के कलेक्शन में शनिवार के दिन शुक्रवार की तुलना‌ में 80 प्रतिशत से भी ज्यादा की ग्रोथ देखी गई थी. रवि गुप्ता, बिरेंदर भगत, संजय नागपाल और शिओ बालक सिंह द्वारा निर्मित और त्रिलोकी प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस की गई फिल्म 'हमारे बारह' का विषय लगातार सुर्खियों में रहा है और फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था. हालांकि माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन और मजबूत हो सकता है. 

Advertisement