शाहरुख खान की फिल्म देखकर लिया था एक्टर बनने का फैसला, पेंट के डिब्बों में खाना खाने को हुए मजबूर, लेकिन फिर पलटी किस्मत और...

इस एक्टर ने महज सात साल की उम्र में जिस स्टार की फिल्म देखकर एक्टर बनने का फैसला किया था. आगे जाकर इसने उसी स्टार के साथ फिल्म में काम करके सुर्खियां बटोर ली.

Advertisement
Read Time: 11 mins
तस्वीर में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो हर साल लाखों लोग एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन उनमें से अधिकतर लोग मायूस होकर लौट जाते हैं. यहां किस्मत उन्हीं का साथ देती है जो मेहनत और लगन से काम करते हैं. इस फोटो में दिख रहे बच्चे ने बॉलीवुड में अपनी इसी मेहनत के बल पर एक शानदार मुकाम कायम किया है. लोग इन्हें इनके असली नाम की बजाय इसके  फिल्मी नाम यानी चूचा से ज्यादा पहचानते हैं.  अगर आप अभी तस्वीर में नजर आ रहे हैं इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो एक और हिंट देते हुए बता देते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में ये बच्चा उनका जिगरी दोस्त बना था.

'चूचा' बन बटोरी सुर्खियां 

 लोग इन्हें इनके असली नाम से भले ही ना पहचानते हों लेकिन फुकरे के चूजा के नाम से यह घर-घर में फेमस हैं. जी हां आपने बिल्कुल ठीक समझा हम बात कर रहे हैं एक्टर वरुण शर्मा की. 'फुकरे', 'छिछोरे' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों से घर घर में पहचान बना चुके वरुण शर्मा ने बगैर किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. इसी महीने उनकी फिल्म फुकरे 3 रिलीज हुई है और फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग की काफी तारीफ की जा रही है. फुकरे फिल्म में पुलकित सम्राट के साथ उनकी हंसोड़ जोड़ी काफी पॉपुलर हुई और उन्हें चूचा के नाम से जाना जाने लगा. इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. लेकिन ऐसा नहीं है कि वरुण को इंडस्ट्री में आने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ी. उन्हें काफी मेहनत के बाद फुकरे में चूचा का रोल मिला था. इसके बाद छिछोरे में सेक्सा बनकर उन्होंने लोगों का दिल लूट लिया. आपको बता दें कि वरुण ने अपने संघर्ष के दिनों में ऐसा समय भी देखा है, जब उन्हें पेंट के डिब्बों में खाना खाने को मजबूर होना पड़ा था.

शाहरुख खान को देखकर किया था एक्टर बनने का फैसला  

वरुण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो जब सात साल के थे तो उन्होंने शाहरुख खान की बाजीगर कई बार देखी. इस फिल्म को देखने के बाद उन पर बॉलीवुड का भूत सवार हो गया और उन्होंने बड़े होकर एक्टर बनने की ठान ली थी. परिवार ने वरुण के इस सपने का साथ दिया और वरुण को बॉलीवुड जाने की राह पर साथ दिया. हालांकि वरुण को मुंबई में कई साल स्ट्रगल करना पड़ा लेकिन आखिरकार उनके हुनर को पहचान मिली. वरुण का सपना तब पूरा हुआ जब शाहरुख खान के साथ फिल्म दिलवाले में उनको काम करने का मौका मिला.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav