स्टेज पर बैठा था दूल्हा पीछे खड़े शख्स ने भर दी दुल्हन की मांग, फिर लड़की ने जो किया देख उड़े लोगों के तोते, बोले- पापा की परी निकली ये तो !

इस वीडियो में शादी की रस्में चल रही हैं और लोग कपल को आशीर्वाद दे रहे हैं. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसे देख वहां मौजूद लोगों के तोते उड़ जाते हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में वैसे तो खुशी का माहौल होता है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी कल्पना भी आपने नहीं की होती. शादी के कई मजेदार वायरल वीडियोज अभी तक आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही एक फनी वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर बैठे हुए देख सकते हैं. लड़की की शादी एक उम्रदराज आदमी से हो रही है. शादी की रस्में चल रही हैं और लोग कपल को आकर आशीर्वाद दे रहे होते हैं. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसे देख वहां मौजूद लोगों के तोते उड़ जाते हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग यू-ट्यूब पर अलग-अलग चैनल पर अपलोड कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की शादी एक ऐसे शख्स से हो रही है, जो उम्र में उससे काफी बड़ा लग रहा है. दोनों स्टेज पर बैठे ही होते हैं कि तभी लड़की के पीछे खड़ा एक शख्स लड़की के मांग में सिंदूर भर देता है. वह एक बार नहीं बल्कि कई बार मांग में सिंदूर भरता है. लड़की भी लड़के की इस हरकत से हैरान हो जाती है और खड़ी होकर वहां निकल लेती है. इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर यह लिख रहे हैं कि, "पापा की परी निकली ये तो! फुर्र से उड़ गई". यानी जब लड़का मांग में सिंदूर भर देता है तो वह चुपचाप वहां से उठकर चली जाती है.

Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत