हीरो की तरह दुल्हन को गोद में ले जा रहा था दूल्हा, सीढियों पर गिरा धड़ाम से, इसके बाद जो किया देख शर्मा गए लोग, बोले- बेड़ा गर्क हो

आज जो शादी का वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. आप देखेंगे कि अपनी दुल्हनिया को सीढियों से ले जाते हुए दूल्हा गिर जाता है. लेकिन इसके बाद वह कुछ ऐसा करता है कि देखने वाले शर्मा जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में गलतियां होना आम है. हालांकि कभी-कभी कुछ गलतियां इतनी मजेदार होती है कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. ऐसा ही एक फनी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. यह एक शादी का वीडियो है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा और जिसे लोग मजे लेकर देख रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो को simpleweddings_नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को देख सकते हैं, जिनकी शादी हो रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को अपनी गोद में उठाकर स्टेज से नीचे आने की कोशिश करता है. लड़की ने बहुत भारी भरकम लहंगा पहना है, इस वजह से लड़का अपनी होने वाली दुल्हन का भार संभाल नहीं पाता. स्टेज से उतरते हुए सीढ़ियों पर उसका बैलेंस बिगड़ता है और दुल्हन के साथ ही वह धड़ाम से नीचे गिर जाता है. देखने वाली बात यह है कि गिरते हुए भी वह दुल्हन को छोड़ता नहीं है. वह लड़की को गोद में लिए ही गिरता है, जिससे उसे चोट नहीं पहुंचती. गिरने के बाद दुल्हा कुछ ऐसा भी करता है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं. दरअसल, गिरने के बाद वह दुल्हन को किस करता है. 

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कोई भी काम जबरदस्ती से नहीं करना चाहिए". तो एक अन्य ने लिखा है, "बेड़ा गर्क हो. जिम जाता तो ऐसा नहीं होता". एक और यूजर ने लिखा है, "लाइफ पार्टनर हो तो ऐसा". वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बेइज्ज्ती महसूस न हो, इस वजह से दूल्हे ने गिरने के बाद दुल्हन को किस किया. तो आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!