वही नैन नक्श, वही चाल ढाल और हूबहू स्माइल, गोविंदा के हमशक्ल को देख कर उनकी वाइफ सुनीता भी हुईं हैरान, फैंस बोले- अरे असली कौन है

कुछ लोग सिर्फ गोविंदा की तरह एक्टिंग या डांस ही नहीं करते बल्कि उनकी तरह दिखते भी हैं. जी हां गोविंदा का एक हमशक्ल है जिससे एक्टर मिल भी चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Govinda Lookalike Video: गोविंदा बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें उनके फैंस सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. उनकी तरह चाल, डांस करने की कोशिश करते हैं. कुछ लोग इसे करने में कामयाब साबित होते हैं तो कुछ ऐसे ही रह जाते हैं. कुछ लोग सिर्फ गोविंदा की तरह एक्टिंग या डांस ही नहीं करते बल्कि उनकी तरह दिखते भी हैं. जी हां गोविंदा का एक हमशक्ल है जिससे एक्टर मिल भी चुके हैं. गोविंदा का अपने हमशक्ल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एयरपोर्ट पर हुई थी मुलाकात

गोविंदा की अपने हमशक्ल से मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी. जब वो पत्नी सुनीता के साथ कहीं जाने के लिए एयरपोर्ट पर कार से उतरे थे तो उनका हमशक्ल उनसे मिलने के लिए हाथ में फूलों का बुके लेकर पहुंच गया था. जिसे देखकर खुद  गोविंदा भी चौंक गए थे. हमशक्ल ने आकर गोविंदा के पैर छुए. उसके बाद उनसे थोड़ी देर बात भी की. गोविंदा का हमशक्ल के साथ ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Advertisement


फैंस भी गए थे चौंक

गोविंदा और हमशक्ल की वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे थे 2 गोविंदा. वहीं एक ने लिखा था- गोविंदा राइट वाले हैं या लेफ्ट वाले. समझने में टाइम लग गया. वहीं दूसरे ने लिखा- अरे ये क्या चक्कर है. मैं तो कंफ्यूज हो गया. बता दें हाल ही में गोविंदा का ये ही हमशक्ल कॉमेडियन जाकिर खान के शो आपका अपना जाकिर में आया था. जहां पर उन्होंने रवीना टंडन के साथ डांस किया था और बताया था कि वो गोविंदा से मिल चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने गोविंदा के गाने कुर्ता फाड़ पर डांस भी किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने लंबे समय से एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. उनकी काफी समय से कोई फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article