हूबहू हेयरस्टाइल और वैसा ही हीरो नंबर वन स्टाइल डांस, गोविंदा का हमशक्ल देख आप भी मिस नहीं कर पाएंगे वीडियो

हमशक्लों की दौड़ में गोविंदा का हमशक्ल भी आ गया है, जो भागमभाग फिल्म के गाने सिग्नल प्यार का सिग्नल गाने पर हीरो नंबर वन के स्टाइल में डांस करते हुए फैंस का दिल जीत रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
गोविंदा के हमशक्ल ने चेहरा ही नहीं डांस भी किया कॉपी
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस वक्त हमशक्लों का जलवा दिख रहा है. आए दिन किसी ना किसी स्टार के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो जाता है. पिछले दिनों अजय देवगन के दर्जनों हमशक्ल सोशल मीडिया पर आ गए थे, इसके बाद बिग बी, धर्मेंद्र के हमशक्लों ने सोशल मीडिया को हैरान कर दिया. इसी कड़ी में चीची यानी गोविंदा के हमशक्ल ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. गोविंदा का ये हमशक्ल उनकी तरह डांस करने की कोशिश कर रहा है और इसका लुक भी कुछ कुछ गोविंदा की तरह दिखता है.

Advertisement

गोविंदा के इस हमशक्ल का नाम है दीपक अटवाल. दीपक गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और इसी तरह उन्होंने अपना लुक, स्टाइल और यहां तक कि हेयर स्टाइल भी गोविंदा की तरह करवा रखा है. दीपक अटवाल पेशे से डिजिटल क्रिएटर हैं और वो गोविंदा के हमशक्ल के रूप में स्टेज शोज भी करते रहते हैं. यहां तक कि गोविंदा भी दीपक से मिलकर काफी खुश हुए थे और  उनकी पत्नी सुनीता ने भी दीपक की काफी तारीफ की थी. दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गोविंदा के साथ एक कोजी फोटो भी शेयर की है और बताया है कि सुनीता भाभी ने उनको गोविंदा की कार्बन कॉपी तक कह दिया था.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप गोविंदा के हमशक्ल को उन्हीं के अंदाज में प्यार का सिग्नल गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. पहली नजर में वही मुस्कुराहट वही अदाएं और वही डांस स्टेप देखकर यकीनन आप भी धोखा खा जाएंगे.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर दीपक के लाखों फॉलोअर्स हैं  

दीपक गोविंदा के हमशक्ल के रूप में इंस्टाग्राम पर इतने मशहूर हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर पौने चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. गोविंदा के गानों के साथ साथ दीपक गोविंदा की फिल्मों के भी बड़े फैन हैं. वो गोविंदा की सारी फिल्में देख चुके हैं. उनके डायलॉग्स, गाने और डांस मूव्स कॉपी करके दीपक लाखों लोगों के चहेते बन गए हैं और हमशक्लों की कतार में ऊपर आ गए हैं. उनके फैंस उनके हर वीडियो पर जमकर कमेंट्स करते हैं. एक यूजर  ने लिखा है, वाकई जबरदस्त, सेम लाइक गोविंदा वाली, मैं आपका बड़ा फैन बन गया हूं. एक यूजर ने लिखा है - ये डांस सुपर से भी ज्यादा ऊपर. एक यूजर ने लिखा है - इसे कहते हैं फायर ऑन. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत