गोविंदा की बेटी के आगे फेल है आलिया और कियारा की पर्सनैलिटी, PHOTO देख फैन्स बोले- दूसरी करिश्मा कपूर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की बेटी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. एक्टर की स्टाइलिश बेटी को देखने के बाद लोग उन्हें बॉलीवुड की दूसरी करिश्मा कपूर बुलाने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी. गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनकी खूबसूरत बेटी टीना आहूजा को भी देखने की तमन्ना रखते हैं. जी हां, अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि गोविंदा की टीना आहूजा नाम की एक बेटी भी हैं. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं.

बता दें कि टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह टीना से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में टीना ने अपनी जो नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने लायक है. इस फोटो में टीना सिल्वर कलर की रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को टीना ने दिवाली के मौके पर शेयर किया था.

Advertisement

जैसा कि आप देख सकते हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. टीना बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. पर टीना सोशल मीडिया पर अपने प्रजेंस से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार