छत पर भांगड़ा कर रही थीं लड़कियां, तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख आप भी लगेंगे हंसने

Funny Video: कई बार हम सोचते कुछ और हैं, और होता कुछ और है. ऐसा ही इन लड़कियों के साथ भी हुआ. पंजाबी गाने पर जब इन्होंने डांस करने की कोशिश की तो इस बात ने पूरा मजा हा किरकिरा कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
F
नई दिल्ली:

पंजाबी गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इन पर कई रील्स और वीडियो बनते हैं और किसी भी भाषा के लोग इन पर खूब थिरकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लड़कियों छत पर भांगड़े का वीडियो बना रही हैं. लेकिन उनके साथ कुछ ऐसी चूक हो जाती है, जिसे देखकर हंस-हंसकर आपके पेट में बल पड़ जाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है और इसे लगभग साढ़े चार लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लड़कियां छत पर खड़ी हैं. वह भांगड़ा करके गदर मचाने के लिए तैयार हैं. इस चक्कर में कुछ फनी हो जाता है. बेशक उन्होंने सोचा होगा कि पंजाबी गाने पर भांगड़ा करके वह दुनिया भर में पॉपुलर हो जाएंगी. लेकिन उनके पॉपुलर होने की वजह इस वीडियो में कुछ और ही नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो:

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इन लड़कियों की काफी लंबी चोटी हैं. चारों की चोटी पर सीधे नजर जाती है. लेकिन जैसे ही यह लड़कियां डांस शुरू करती है. तो सबसे आगे खड़ी लड़की की चोटी जमीन पर गिर जाती है. इस तरह यह वीडियो काफी फनी बन पड़ा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 
 

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Hezbollah Chief Hassan Nasrallah को गुप्त जगह दफनाया गया