ऋषि-नीतू की शादी में बहुत छोटी थी 90's की ये सुपरस्टार, इस बच्ची ने बड़ी होकर खूब कमाया नाम, आज भी है फिल्मों में दबदबा...पहचाना क्या?

ऋषि-नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बच्ची ऋषि कपूर के सामने हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी नजर आ रही है, जिसे पहचानने का चैलेंज लोगों को दिया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
90s की जान थी ये बच्ची
नई दिल्ली:

अपने बेधड़क रवैये से इस बच्ची ने इंडस्ट्री में अपनी अलग और खास पहचान बनाई है. साथ ही खुद को एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया है. ये बच्ची वैसे तो फिल्मों से जुड़े परिवार से ही ताल्लुक रखती है. लेकिन जिस मुकाम पर पहुंची, वहां तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत भी की है. इस कामयाबी के सफर में बहुत से उतार चढ़ाव भी आए. कभी फिल्में पिटीं तो कभी चाहने वाले ने ही दिल तोड़ दिया. हालात ये हुए कि एक बार तो अपनी जान तक देने की कोशिश कर डाली. लेकिन हिम्मत से फिर उठीं, फिर संभली और फिर मंजिल का सफर तय किया. ये बच्ची हैं रवीना टंडन, जिनकी लव लाइफ भी काफी हद तक फिल्मी ही रही.

ऋषि कपूर पर क्रश

रवीना टंडन को अपने करियर में एक बार रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिल चुका है. रणबीर कपूर, ऋषि कपूर के बेटे हैं. और, जो तस्वीर आपको नजर आ रही है वो ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन दोनों की शादी के समय रवीना टंडन की उम्र कितनी कम रही होगी. लेकिन एक इंटरव्यू में खुद रवीना टंडन ने ये कहा था कि ऋषि कपूर उनके क्रश रहे हैं. ये बात उन्होंने फिल्म बॉम्बे वेलवेट से जुड़े एक इवेंट में कही थी. तब उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें रणबीर कपूर को देखते ही ऋषि कपूर की याद आ जाती है.

Advertisement

शादी से पहले बनी मां

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के रोमांस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का रिश्ता सगाई तक पहुंच गया था. लेकिन ऐन वक्त पर रिश्ते में नया मोड़ आया और दोनों अलग अलग हो गए, जिसके बाद उन्होंने सुसाइड तक की कोशिश की. हालांकि समय के साथ उनके हालात बेहतर हुए. उनकी शादी अनिल थडानी से हुई. दोनों के दो बच्चे भी हैं. इस शादी से पहले ही रवीना टंडन दो बच्चियों की मम्मी बन चुकी थीं. ये उनकी गोद ली हुई बेटियां थीं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari